logo-image

Grazia Young Fashion Awards: जान्हवी कपूर का हॉट लुक देख फैंस हुए खुश, ये सितारे भी आए नजर 

बी-टाउन में हर दिन कुछ खास ही होता है. चाहे वो स्टार्स से भरी पार्टी हो या कोई अवार्ड नाईट. यह साल का वह समय है जहां बैक टू बैक अवार्ड फंक्शन होते रहते हैं.

Updated on: 17 Dec 2022, 07:18 AM

New Delhi:

बी-टाउन में हर दिन कुछ खास ही होता है. चाहे वो स्टार्स से भरी पार्टी हो या कोई अवार्ड नाईट. यह साल का वह समय है जहां बैक टू बैक अवार्ड फंक्शन होते रहते हैं. बीते दिन ग्राज़िया यंग फैशन अवार्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था. जहां कई सारे सितारों को स्पॉट किया गया. सारे स्टार्स अवार्ड नाईट में एक से बढ़कर एख नजर आ रहे थे. इस इवेंट में शामिल होने वाले सितारों में एक्ट्रेस संजना सांघी, शारवरी वाघ, शिबानी दांडेकर, आयुष्मान खुराना, ईशान खट्टर जान्हवी कपूर जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इवेंट के दौरान अपने हॉट लुक से लाइमलाईट छीन ली. लेकिन फैशन की रेस में  ईशान खट्टर ने भी जान्हवी को पूरी टक्कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, अवार्ड्स नाइट के लिए, दोनों के आउटफिट्स एक से बढ़कर एक थे. जान्हवी के लुक की बात करें तो, वह ब्लैक ड्रेस में एक पूरी डीवा की तरह तरह लग रही थी. दूसरी तरफ ईशान ने भी एक नेट वाली बनियान के साथ ब्लैक कोट को कैरी किया था और इसे चमकदार सिलवर पैंट के साथ पेयर किया. ईशान ने हमेशा ट्रेंडी लुक का चुनाव किया है और जान्हवी हमेशा से ऐसी रही हैं जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनका रेड कार्पेट लुक ऐसा रहा है जो हमेशा शानदार दिखता है और शायद ही कभी वह अपने फैशन स्टेटमेंट से चूकती हैं.

यह भी पढ़ें - Govinda Naam Mera : फिल्म गोविंदा नाम मेरा को मिल रहा है फैंस से प्यार, रणबीर कपूर के कैमियो ने भी लगाई आग

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म 'मिली' में देखा गया था. और इससे पहले, वह 'गुडलक जैरी' में दिखाई दी थी, जहां एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग टैलेंट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों फिल्में रीमेक होने के बावजूद उन्हें फैंस से बहुत प्यार मिला और साथ ही उन्हें उनके काम के लिए तारीफें भी मिली. ​​ईशान की बात करें तो, उन्हें हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ फोन भूत में देखा गया था. अगली बार, वह एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म 'पिप्पा' में नजर आने वाले है.