logo-image

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का लाइव डांस देख फैंस हुए क्रेजी, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस फेम डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता. सपना के डांस के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 12 May 2023, 02:01 PM

New Delhi:

Sapna Choudhary Dance Video: बिग बॉस फेम डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता. सपना के डांस के हर तरफ दीवाने हैं. अपने बोल्ड और जबरदस्त ठुमकों से सपना पर हर कोई फिदा हो जाता है. सपना बेहद पॉपुलर हरियाणवी डांसर हैं जो अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. सपना के हर गाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में डांसर का एक हरियाणवी सॉन्ग Jale रिलीज हुआ था, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इस डांस वीडियो में सपना अपने पसंदीदा पहनावे सलवाप सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के लिए सफेद सलवार सूट पहना हुआ है. सपना के इस वीडियो को यूट्यूब पर देसी गीत नाम के एक चैनल ने अपलोड किया है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि, सपना का यह वीडियो उनके किसी इवेंट का है. सपना के इस गाने को शिवा चौधरी ने गाया है. 

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai : जब ऐश्वर्या ने सिखाया था ब्रिटिश जर्नलिस्ट को समोसा खाना, वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra statement : बेटी के लिए करियर छोड़ने को तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा - बेटी के लिए करूंगी...

आपको बता दें कि, सपना के फैंस को उनका यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और वह उनकी डासिंग देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक लगभग 30 लाख व्यूज मिल गए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना के डांस मूव्स ने फैंस को इतना इंप्रेस किया हो. सपना हर बारी अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने एक से बढकर एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. डांसर के इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.