News Nation Logo

फैंस ने अनुषा दांडेकर से पूर्व प्रेमी और बिग बॉस 15 के प्रतियोगी करण कुंद्रा के साथ उनके ब्रेक-अप का पूछा कारण

टीवी अभिनेता और रोडीज फेम करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ने साढ़े तीन साल एक साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप कर लिया. अनुषा हमेशा से ही अपने ब्रेक अप को लेकर काफी ओपन रही हैं और उन्होंने हमेशा ही उस ईमानदारी का जिक्र किया है ज

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 28 Sep 2021, 05:30:44 PM
Anusha & Karan

Anusha & Karan (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

टीवी अभिनेता और रोडीज फेम करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ने साढ़े तीन साल एक साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप कर लिया. अनुषा हमेशा से ही अपने ब्रेक अप को लेकर काफी ओपन रही हैं और उन्होंने हमेशा ही उस ईमानदारी का जिक्र किया है जो एक रिश्ते में होनी चाहिए.  जबकि, करण कुंद्रा ने भी उनकी चोंच के बारे में बात की है और हमेशा उल्लेख किया है कि कैसे वे दोनों के साथ बिताए समय का पूरी तरह से सम्मान करते हैं और अभी भी अनुषा के परिवार को बहुत सम्मान देते हैं. 

हालांकि अनुषा के बयान हमें एक अलग निष्कर्ष पर ले जाते हैं, जिसमें नवीनतम भी शामिल है. हाल ही में अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्टाग्राम प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया जहां उन्होंने बिना किसी फिल्टर के सवालों के जवाब दिए. 

उनके एक फालोवर ने पूछा कि क्या वह अपने ब्रेक अप के 'प्रत्यक्ष' कारण का खुलासा कर सकती हैं. इस पर सवाल करते हुए पूछा गया, 'कृपया मैं आपके ब्रेकअप का सीधा कारण जानना चाहता हूं अगर आप इसे बता सकते हैं!?'

अनुषा ने इस सवाल का काफी तीखे और संक्षिप्त तरीके से जवाब दिया. उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने कुत्ते के साथ एक तस्वीर साझा की और जवाब दिया कि हर कोई अधिक ईमानदारी और खुशी का हकदार है. 

यह भी पढ़े: रणबीर के प्यार में दीवानी थी इतनी एक्ट्रेस, सबका दिल तोड़ निभा रहे हैं इनसे रिश्ता

उन्होनें लिखा, 'हम और अधिक... ईमानदारी, प्यार और खुशी के लायक हैं ... और यह खुद से प्यार शुरू करता है ... इसलिए मैंने मुझे चुना.  इतना ही.'

 हर बार की तरह, इस बार भी उनके बयान ने ऐसा ही जताया कि करण कुंद्रा 'प्रत्यक्ष' कारण थे कि उनका रिश्ता खत्म हो गया. हालाँकि उनके पिछले बयानों  ने कुछ खास उनके ब्रेकअप को लेकर खुलासा नहीं किया हैं.  फिर भी उनके फैंस का कहना हैं कि करण कुंद्रा ही ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार हैं. 

हालाँकि, अनुषा के नवीनतम बयान से संकेत मिलता है कि करण कुंद्रा के साथ उनका ब्रेक अप निश्चित रूप से चर्चा का विषय होगा क्योंकि करण कुंद्रा  जल्द ही बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने वाले हैं. 

फैंस कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसी के मद्देनजर इंटरनेट पर कई सेलेब्रिटीज के नाम चर्चा में हैं. बिग बॉस का एक नया प्रोमो साझा किया गया है जो करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और अफसाना खान के प्रतिभागियों के रूप में प्रवेश की पुष्टि करता है.

 

First Published : 28 Sep 2021, 05:30:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो