News Nation Logo

KRK के नए ट्वीट पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट, कहा "गजब टोपीबाज आदमी हो यार तुम"

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 07 Oct 2022, 01:33:34 PM
KRK 400x240

KRK के नए ट्वीट पर फैंस ने किया रिएक्ट, कहा (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान (Kamal Rashid Khan) से सबको हर दिन कुछ ना कुछ अजीब करने की उम्मीद रहती है. वह आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों को बदनाम करने के मिशन पर होते हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha), 'ब्रह्मास्त्र' (Bhramastra) और  'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के बाद अब वह प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Siaf Ali Khan) और कृति सैनन (Kriti sanon) स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर नजर गड़ाए हुए हैं. हाल ही में हीं केआरके के एक ट्वीट के बाद सबको लगा था की वे फिल्म रिव्यू करना छोड़ रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि ऐसा नहीं होने वाला है. 

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, कमाल आर खान को हाल ही में दिवंगत इरफान खान (Irfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पर उनकी पिछले कमेंट्स को लेकर गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने लगभग 10 दिन जेल में बिताए और यहां तक दावा किया कि उस दौरान उनकी याददाश्त चली गई थी. कुछ समय बाद, उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने की भी घोषणा की क्योंकि उनके पास कोई राजनीतिक समर्थन नहीं था और इंडस्ट्री के सदस्य उन्हें कानूनी मामलों के साथ थप्पड़ मार रहे थे. लेकिन कमाल आर खान सेकंडों में अपने यू-टर्न के लिए जाने जाते हैं. अपने ताजा ट्वीट में केआरके ने संकेत दिया है कि वह अपने फैंस पर फैसला छोड़कर फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा “बहुत से लोग मुझसे अपनी समीक्षा जारी रखने का अनुरोध कर रहे हैं. क्या मुझे फिल्मों की समीक्षा जारी रखनी चाहिए? हां के लिए लाइक और ना के लिए आरटी."

यह भी पढ़ें - Anushka Sharma Viral Video: वामिका की तस्वीरें लेने पर पैपराजी पर भड़की अनुष्का

लेकिन जो बात गौर करने वाली रही, वह थी कमेंट सेक्शन के सभी रिएक्शन्स. केआरके को उनके नाजुक विचारों के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया. एक यूजर ने कमेंट किया, “पागल खाने से कब छुटा ओर केसे छोड़ दिया” एक अन्य ने लिखा, "गजब टोपीबाज आदमी हो यार तुम" एक ट्वीट में केआरके के फैन ने लिखा, “नहीं नहीं हरगिज़ नहीं भैया प्लीज़ हम मासूम लोगो पर या जुल्म मत करो. त्याग दो ये रिव्यू वाली सोच की समीक्षा करते हैं. आप तो कुछ बहुत बड़ा करने के लिए धरती पर अवतरितर हुए हो. ये समीक्षा जैसा छोटा काम हम खुद करें लेंगे. बस आप तो अपना वादा याद रखें.” बता दें कि इससे पहले केआरके दो बार फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं, और अब उन्होंने ये फैसला दर्शकों के ऊपर छोड दिया है. साथ ही अब देखना यह है कि केआरके अपना ये काम जारी रखते हैं या नहीं. 

First Published : 07 Oct 2022, 01:30:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.