News Nation Logo

Anushka Sharma Viral Video: वामिका की तस्वीरें लेने पर पैपराजी पर भड़की अनुष्का

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 07 Oct 2022, 01:13:24 PM
Virushka1200 1

वामिका की तस्वीरें लेने पर पैपराजी पर भड़की अनुष्का (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और हबी विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. जिसका नाम है वामिका. बता दें कि कपल को अपनी बेटी वामिका की पैपराजी द्वारा तस्वीरें क्लिक करना बिल्कुल पसंद नहीं है. साथ ही दोनो स्टार्स ने आज तक अपनी बेटी का सबके सामने फेस भी कभी रिवील नहीं किया है. लेकिन हाल ही में जब पैपराजी ने अनुष्का की बेटी वामिका की तस्वीरें लेनी चाही,  वो पर काफी नाराज दिखीं.  यह आश्वस्त होने के बाद कि वे बच्ची की तस्वीरें नहीं लेने जा रहे हैं, अनुष्का ने अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. दंपति ने बार-बार पैपराजी से वामिका की फोटोज ऑनलाइन पोस्ट न करने का अनुरोध किया है, एक अनुरोध जिसका बड़े पैमाने पर पालन किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दरअसल, एक वीडियो में अनुष्का को वामिका के पीछे चलते हुए दिखाया गया है, जो एक स्ट्रोलर में थी. यह देखने के बाद कि पैपराजी  उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं, अनुष्का ने उन्हें रुकने का इशारा किया. एक फोटोग्राफर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हम वामिका की तस्वीरें नहीं ले रहे हैं". यह जोड़ा फोटोग्राफरों के लिए पोज देने के लिए तैयार हो गया, लेकिन इससे पहले विराट ने सुनिश्चित नहीं किया कि वामिका फ्रेम से बाहर है, और कोई भी छुपके से उसकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश नहीं कर रहा है. वामिका का जन्म जनवरी 2021 में हुआ था. इस साल की शुरुआत में वामिका की तस्वीरें एक क्रिकेट मैच के दौरान पहली बार ऑनलाइन दिखाई दी थी. इससे पहले, विराट ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव बातचीत में कहा था कि वे चाहते हैं कि वामिका सोशल मीडिया एक्सपोजर के बारे में अपने फैसले खुद लें और इसके लिए उन्हें बड़ा होना होगा. तब तक, उन्होंने कहा, वे उसकी ओर से यह निर्णय नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें - Adipurush Teaser: रामायण के लक्षमण Sunil Lehri ने कहा 'बकवास अब इस देश में ...'

अब बात करें एक्ट्रेस अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो, चार साल के गैप के बाद स्पोर्ट्स ड्रामा 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Express) के साथ अनुष्का एक्टिंग में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं. जिसमें वह भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhoolan Goswami)की भूमिका निभाएंगी. वह एक निर्माता के रूप में पिछले कुछ वर्षों से व्यस्त रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने घोषणा की कि वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी का काम अपने भाई को सौंप देगी. क्योंकि उन्हें अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित करना है.

First Published : 07 Oct 2022, 01:13:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.