News Nation Logo
Banner

Adipurush Teaser: रामायण के लक्षमण Sunil Lehri ने कहा 'बकवास अब इस देश में ...'

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 07 Oct 2022, 11:51:57 AM
adipurush teaser

Adipurush Teaser: रामायण के लक्षमण Sunil Lehri ने कहा 'बकवास अब..' (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ सूपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में प्रभास के साथ साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) भी शामिल हैं.  जिनको नहीं पता उनको यह भी बता दें कि 'आदिपुरुष' रामायण के ऊपर आधारित फिल्म है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि फिल्म को रिलीज होने से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. जी हां आपने सही सुना रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lehri) ने आदिपुरुष के लिए हाल ही में जारी टीज़र पर अपनी राय दी है. साथ ही फिल्म के टीज़र के खराब सीन्स और कैरेक्टर डिजाइनों के लिए कड़ी आलोचना की है. 

आपको बता दें कि, रामायण की को- एक्टर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikliya) के साथ ज्यादातर लोगों के विपरीत, सुनील लहरी ने कहा कि दर्शकों को निर्णय पारित करने से पहले पूरी फिल्म, या कम से कम ट्रेलर देखने के लिए इंतजार करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया भर की कई संस्कृतियों में हिंदू देवताओं का अपना प्रतिनिधित्व है.उन्होंने मीडिया से कहा, 'टीजर देखने के बाद फिलहाल मेरे विचार न्यूट्रल हैं. यह न तो पूरी तरह से सकारात्मक है और न ही पूरी तरह से नकारात्मक. उन्होंने अभी-अभी किरदारों और उनके व्यक्तित्व का परिचय दिया है. मुझे लगता है कि फिल्म को लोकप्रिय बनाने के लिए जबरदस्ती का विवाद क्रिएट किया जा रहा है...' 

यह भी पढें - Arun Bali Death: मशहूर कलाकार अरुण बाली का निधन, 'कुमकुम' सीरियल से जीता था दर्शकों का दिल

हालांकि, सुनील लहरी ने स्वीकार किया कि उनको सभी किरदारों के लुक अजीब लगे. लेकिन उन्होंने यह भी बताया “हम सभी के मन में एक छवि स्थापित होती है, और हम इन सभी वर्षों में भगवान राम का एक विशेष संदर्भ देखते हुए बड़े हुए हैं. इसलिए, उन्होंने रावण की पारंपरिक छवि को तोड़ने की कोशिश की है. यह एक रचनात्मक व्यक्ति का व्यक्तिगत रूप है, और एक कलाकार के रूप में, हर किसी को कहानी की अपनी व्याख्या प्रस्तुत करने का अधिकार है, ” बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "इतना मैं जरूर कहना चाहूँगा मेकर्स और ऑडियंस को, की 'बकवास अब इस देश में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा." हमारी जो भावनायें हैं, हमारे जो धर्म से संबंधित है, जिनकी हम पूजा करते हैं, आराध्य माने हैं. उनके प्रति कोई भी नकारात्मकता की, तो अब देश बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होनें पहले भी दिया, आगे भी यही होगा. ये उस जमाने का भारत नहीं रहा, अब संयुक्त हो गया है, और मुझे लगता है कि यह एकता देश के लिए सकारात्मक और फायदेमंद है ”.बता दें कि यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही अब देखना यह है कि फिल्म के टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आता है या नहीं.

 

First Published : 07 Oct 2022, 11:47:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.