News Nation Logo

Arun Bali Death: मशहूर कलाकार अरुण बाली का निधन, 'कुमकुम' सीरियल से जीता था दर्शकों का दिल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 07 Oct 2022, 10:03:53 AM
अरुण बाली

अरुण बाली (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं. अभी हाल ही में कॉमेडियनम राजू श्रीवास्तव की मौत  की खबर सुनने को मिली थी, तो वहीं आज दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का निधन हो गया. उन्होंने 79 की उम्र में आज सुबह  4: 30  बजे अंतिम सांस ली, वह अब तक कई दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुके हैं. बता दें वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे, वो ऑटोइम्यून नामक एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. ये बीमारी नर्व्स और मसल्स के फेलियर के वजह से होती है.

बता दें अरुण बाली ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने केवल फिल्मों में नहीं बल्कि टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. मशहूर सीरियल कुमकुम, (Kumkum) बाबुल की दुआएं लेती जा सीरियल्स में काम करके उन्होंने फैंस के दिल में एक अलग जगह बनाई थी. उस वक्त घर घर में उन्हें लोग हर्षवर्धन वाधवा के नाम से ही जानते थे, क्योंकि उन्होंने सीरियल कुमकुम में हर्षवर्धन  का किरदार निभाकर अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस और बॉलीवुड सितारों को गहरा झटका लगा है.  कई टीवी और बॉलीवुड सितारे तब से सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं. वो बहुत ही हंसमुख कलाकार थे.

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor News: करीना कपूर ने किया फैंस से सवाल फिल्म नंबर 67 या 68?

गुड बॉय में भी आएंगे नजर

हालांकि कुछ दिन पहले उनके ठीक होने की उम्मीद की जा रही थी. उन्होंने जेंटलमैन, फूल और अंगारे, खलनायक, पानीपत सहित कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.बता दें उन्होंने हे राम (2000) फिल्म में अविभाजित बंगाल के मुख्यमंत्री हुसैन शहीद सुहरावर्दी की भूमिका भी निभाई थी.  वहीं उन्हें आज ही रिलीज हुई फिल्म गुड बॉय में भी देखा गया है.फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता, शिविन नारंग और अभिषेक खान भी हैं.


 

First Published : 07 Oct 2022, 09:22:05 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.