logo-image

फिल्म लाइगर का ट्रेलर फैंस को आया पसंद, खुश हो चढ़ाया दूध और बनवाया टैटू

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का ट्रेलर और नया पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से फैंस अपना प्यार इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरीके जाहिर कर रहे हैं. 

Updated on: 21 Jul 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली :

साउथ फिल्मों को लेकर दर्शकों में गजब की दीवानगी है. फैंस अपने पसंदीदा स्टार पर खूब प्यार लुटाते हैं, जो अक्सर देखने को मिल जाता है. लेकिन हाल ही में जो नजारा देखने को मिला है. उसे देखकर वाकई आपको हैरानी होगी आपके होश उड़ जाएंगे. लेकिन हम जो खबर आपके साथ शेयर करने जा रहे है वो कोई झूठ नहीं है वो 100 प्रतिशत सत्य है. तो चलिए खबर की जानकारी आपको देते हैं. दरअसल, हुआ यूं कि साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)की फिल्म लाइगर (Liger) का ट्रेलर और नया पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से फैंस अपना प्यार इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरीके जाहिर कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  निर्माता लव रंजन की आने वाली फिल्म में रणबीर श्रद्धा के साथ नजर आने पर बोले कार्तिक आर्यन

बता दें, 'लाइगर' के ट्रेलर रिलीज का फैंस जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. साउथ इंडिया के कई फैन क्लब ट्विटर अकाउंट पर इसकी झलक देखी जा सकती है.  लोग सुपरस्टार के बड़े बड़े पोस्टर और कट आउट पर दूध चढ़ाते और कोई पुष्प वर्षा करते नजर आ रहे हैं. देवरकोंडा के बड़े-बड़े  कट-आउट को विशाल फूल मालाओं से सजाया गया है. महिलाएं और पुरुष सभी ढोल-नगाड़ों पर नृत्य करते नजर आ रहे हैं. यह नजारा बिल्कुल ऐसा है, जैसा किसी त्योहार के मौके पर होता है. कई सारे फैंस ने तो टैटू तक बनवा लिया है. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर ने धूम मचाकर रखी है. 

आपको बता दें, ट्रेलर में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी किकबॉक्सिंग से सभी को दीवाना बना लिया है. फिल्म में राम्या कृष्णन विजय की मां का किरदार निभाया है. ट्रेलर में अनन्या और विजय का रोमांस भी दिखाया है मगर जिस चीज ने सबका ध्यान अपना खींचा है वो है विजय का हकलाना. विजय ट्रेलर में हकलाते नजर आ रहे हैं. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज होते ही हरह जगह छा गया है. फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. विजय (Vijay Deverakonda) का ये एक्शन अवतार सभी को दीवाना बना रहा है. इसी वजह से हर कोई इसे शेयर कर रहा है. इसी के साथ फिल्म 25 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी.  एक्टर (Vijay Deverakonda) के साउथ फैंस उनको बॉलीवुड में देखन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं बॉलीवुड में तो उनका धमाकेदार स्वागत हुआ ही है.