News Nation Logo

Mahesh Babu Father:महेश बाबू का पिता के लिए प्यार देख फैंस हुए इमोशनल, शेयर किया पोस्ट

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 24 Nov 2022, 06:32:56 PM
mahesh babus father superstar ghattamaneni siva rama krishna passes away

Mahesh Babu Father: महेश बाबू का पिता के लिए प्यार देख फैंस हुए इमोशनल (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का हाल ही में निधन हो गया था. 15 नवंबर 2022 को उनकी मौत के बाद फिल्म एक्टर और फिल्ममेकर रह चुके महान व्यक्ती के सभी फैंस और करीबी शोक में डूब गए. साथ ही अब महेश बाबू ने भी अपने पिता को याद करते हुए उनके लिए एक बहुत प्यारा सा नोट लिखा है. सोशल मीडिया पर महेश बाबू के इस पोस्ट को लगातार प्यार मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने पिता के लिए ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर के साथ एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. एक्टर ने पिता कि याद में लिखा,“आपका जीवन मनाया गया … आपके जाने का जश्न और भी अधिक मनाया जा रहा है … यही आपकी महानता है. आपने अपना जीवन निडर होकर जिया... साहसी और तेजतर्रार आपका स्वभाव था. मेरी प्रेरणा... मेरा साहस... वह सब जो मैंने देखा और जो वास्तव में मायने रखता था, वह सब ऐसे ही चला गया.'

एक्टर ने आगे लिखा, "लेकिन अजीब बात तो यह है कि, मैं अपने आप में इस ताकत को महसूस करता हूं जो मैंने कभी महसूस नहीं की थी ... अब मैं निडर हूं ... आपकी रोशनी मुझमें हमेशा के लिए चमकेगी... मैं आपकी विरासत को और आगे बढ़ाऊंगा ... मैं आपको और भी अधिक प्राउड करूंगा ... लव यू, नन्ना . मेरे सुपरस्टार." बता दें कि शेयर की हुई तस्वीर दिवंगत अभिनेता 'कृष्णा घट्टामनेनी' के जवानी के दिनों की है. साथ ही इस ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर में दिग्गज एक्टर बेहद स्मार्ट नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Bhediya:'दृश्‍यम 2' की सक्सेस के बाद अब क्या होगा फिल्म 'भेडिया' का हाल, पहले दिन होगी कितनी कमाई

इसके अलावा, महेश बाबू के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने कमेंट भी किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "स्टे स्ट्रॉन्ग महेश अन्ना, भगवान आपको इस दर्द से उभरने की शक्ता दे". एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा  "आप पहले से ही उनकी लेगेसी को आगे लेजा रहे हैं, आपने उन्हें बहुत प्राउड फील कराया है". जानकारी के लिए बता दें कि, कृष्णा घट्टामनेनी की मृत्यू कार्डिएक अरेस्ट के कारण हैदराबद में हुई थी. 

First Published : 24 Nov 2022, 06:32:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.