logo-image

Bhediya:'दृश्‍यम 2' की सक्सेस के बाद अब क्या होगा फिल्म 'भेडिया' का हाल, पहले दिन होगी कितनी कमाई

एक्टर वरुण धवन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेडिया' कल यानी 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

Updated on: 24 Nov 2022, 05:14 PM

New Delhi:

एक्टर वरुण धवन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेडिया' कल यानी 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. जबसे फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देनें का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वरुण भी अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साईटेड हैं और 'भेडिया' का प्रमोशन भी जोरो-शोरों से कर रहे हैं. लेकिन जो सवाल सभी के मन में आ रहा है वो ये है कि, क्या 'दृश्‍यम 2' की सक्सेस के बाद, वरुण की फिल्म भी बॉक्स ऑफिल पर वही जादू दिखा पाएगी? चलिए जानते हैं. 

आपको बता दें कि, अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्‍यम 2' सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है. इस साल रिलीज हुई कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाई. कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलइया 2' , रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' और 'दृश्‍यम 2' ही ऐसी फिल्मे हैं जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री की बिजनेस बनाए रखा. ऐसे में सभी को फिल्म भेडिया से काफी उम्मीदें हैं. एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में ही अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा था, '1 डे टू गो' जिसे देख यह बात तो साफ है कि वरुण को भी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इसके अलावा, कई मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि, 'भेडिया' अपनी ओपनिंग वाले दिन 9 से 10 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है.  फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें को, फिल्म में वरुण के साथ-साथ एक्ट्रेस कृती सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिशेक बैनरजी जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. फिल्म के सभी गानों को अभी तक दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है जो की काफी अच्छा संकेत है. 

यह भी पढ़ें - Riccha Chaddha Tweet:भारतीय सेना पर ट्वीट करना ऋचा को पड़ा भारी, फिल्मेकर अशोक पंडित ने दर्ज कराई FIR

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, फिल्म सिनेमाघरों में 3D में रिलीज होने वाली है. अब 'भेडिया' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है यह तो कल ही पता चलेगा.