logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajol और Amir Khan को साथ देख फैंस हुए इमोशनल, फिल्म 'फना' को किया याद 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 08 Dec 2022, 06:40 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन में बिजी हैं. साथ ही अपनी फिल्म के रिलीज से पहले एक्ट्रेस 'सलाम वेंकी' के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. बता दें कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले काजोल को उनके फिल्म के को-एक्टर विशाल जेठवा और बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ देखा गया है. तीनो एक्टर्स 'सलाम वेंकी' की स्क्रीनिंग के लिए एक साथ मौजूद थे. लेकिन, काजोल और आमिर को साथ देख उनके फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई.

दरअसल, काजोल अभिनेता आमिर खान के साथ बैठीं थी. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आमिर सलाम वेंकी में कैमियो रोल में हैं. साथ ही, काजोल ने सोशल मीडिया पर आमिर और विशाल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "यह #TeamSalaamVenky की तरफ से एक बड़ा थंपअप है #SalaamVenky."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

आपको बता दें कि, लंबे समय के बाद काजोल और आमिर को एक साथ देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए और कमेंट सेक्शन में लिखा, “उम्र के बाद आपको और आमिर खान को एक साथ देखकर अच्छा लगा. मेरे दिल को खुशी से भर देता है, और मुझे पुरानी यादों से भर देता है. #fana लव यू दोनों .” एक अन्य फैन ने भी फना में उनकी जोड़ी को याद किया और लिखा, "ओम जूनी और रेहान वापस ." 

यह भी पढ़ें - Ajay Devgn: बेटे के साथ वाराणसी में वेकेशन एंजॉय करते दिखें अजय देवगन, देखें तस्वीर  

इसके अलावा, 'सलाम वेंकी' के बारे में बात करें तो, फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा जैसे कई एक्टर्स लीड रोल में हैं. साथ ही फिल्म का निर्देशन रेवथी द्वारा किया जा रहा है.