logo-image

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा देखने के लिए फैंस हुए बेकरार, जानें फिल्म की रिलीज डेट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. एक्टर बैक-टू-बैक हिट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 2022 में उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और कई सारे बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए.

Updated on: 16 Dec 2022, 08:47 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. एक्टर बैक-टू-बैक हिट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 2022 में उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और कई सारे बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) से एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म के पहले टीजर से पता चल गया था. टीजर ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था, जैसे ही कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का टीजर रिलीज किया गया, फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हो गए.  फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं. 

यह भी पढ़ें :  Govinda Naam Mera: अमेय वाघ के वन-लाइनर्स ने डाला फिल्म में तड़का, विक्की कौशल नहीं बांध पाए समां  

यह भी पढ़ें :      Rakul Preet Singh : टॉलीवुड ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, ईडी ने किया तलब

फिल्म की बात करें तो, शहजादा एक कॉमेडी-एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन भी हैं. यह फिल्म सभी के पसंदीदा साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है. बहुप्रतीक्षित फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, कार्तिक आर्यन ने 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, फिल्म भूल भुलैया दी और अपनी लेटेस्ट फिल्म फ्रेडी के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. 

बता दें, इसके अलावा,  कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा, अनुराग बसु की आशिकी 3 और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया भी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर हेरा फेरी 3 में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि इसपर मुहर लगाना अभी ठीक नहीं होगा.