logo-image

Famous Singer Shaan की मां का हुआ देहांत, Kailash Kher ने दी जानकारी

सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का गुरुवार को निधन हो गया है. शान के दोस्त और सहयोगी मशहूर आर्टिस्ट कैलाश खेर ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है.

Updated on: 20 Jan 2022, 08:19 PM

नई दिल्ली :

सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का गुरुवार को निधन हो गया है. शान के दोस्त और सहयोगी मशहूर आर्टिस्ट कैलाश खेर ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. फिलहाल मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.  कैलाश खेर ने ट्वीट के माध्यम से संवेदना व्यक्त की और अपने संदेश में परिवार की शक्ति की कामना की है. “बड़े भाई शान की माँ का निधन हो गया. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की मुक्ति के लिए प्रार्थना. तीनों लोकों के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें. अनन्त प्रार्थना", गायक ने ट्वीट में लिखा. 

आपको बता दें प्लेबैक सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) खुद भी सिंगर रह चुकी हैं. उन्होंने कई साल कोरस सिंगिंग की है. पिता के देहांत के बाद शान की मां ने ही उन्हें और उनकी बहन को पाल पोसकर अकेले बड़ा किया. और उन्हें इस काबिल बनाया कि वो बड़े होकर अपनी मां के सहारा बने.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने जारी किया अपने नए CA का नाम, आप भी सुन के हो जाएंगे हैरान

शान ने मां का पूरा ध्यान रखा. छोटी उम्र में ही पिता को खोने के बाद शान मां सोनाली मुखर्जी (Shaan Mother Sonali Mukherjee) के और भी करीब हो गए थे. लेकिन अब जब वो इस दुनिया में नहीं हैं तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है.