News Nation Logo

Akshay Kumar ने जारी किया अपने नए CA का नाम, आप भी सुन के हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार उन सुपर स्टार्स में से हैं जिन्होंने सही मायने में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है. अब जैसे- जैसे अक्षय के खाते में बड़ी और हिट फिल्मों की लिस्ट बढ़ती जा रही हैं वैसे- वैसे खिलाड़ी का अकाउंट बैलेंस भी बढ़ता जा रहा है. 

Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 20 Jan 2022, 07:28:29 PM
Akshay Kumar

Akshay Kumar (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली:  

अक्षय कुमार इन दिनों एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में देने के लिए मशहूर हो गए हैं. खिलाड़ी कुमार आजकल  एक से बढ़कर एक फिल्में देने के लिए मशहूर हो गया है. सूर्यवंशी की ब्लॉक बस्टर कमाई के बाद से अक्षय कुमार आने वाले समय में और भी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले हैं. बच्चन पण्डे से लेकर इस साल अक्षय कुमार 6 से ज्यादा हिट और बिग बजट की बड़ी फिल्में अपने फैंस को बड़े परदे पर देने वाले हैं. अक्षय कुमार उन सुपर स्टार्स में से हैं जिन्होंने सही मायने में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है. अब जैसे- जैसे अक्षय के खाते में बड़ी और हिट फिल्मों की लिस्ट बढ़ती जा रही हैं वैसे- वैसे खिलाड़ी का अकाउंट बैलेंस भी बढ़ता जा रहा है. 

इसी को देखते हुए अक्षय ने अपने नए CA का नाम भी रिवील कर दिया है. वो कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा खुद हैं. दरअसल बात यह है कि  जब भी अक्षय कपिल शो में पहुंचते है, एक्टर हर दूसरी बात में अक्षय कुमार की कमाई की बात करने लगते है. ऐसे में इन बातो को सुनकर अक्षय ने शो में कपिल शर्मा को अपना सीए बताया और कहा- इसे मेरे हर काम की पूरी खबर है. जिसको सुनकर सभी फैंस हैरान हो जाते हैं और सभी शो में हसने लगते हैं. CA बनते ही कपिल शर्मा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वे मजाक में कहते हैं कि अक्षय पाजी अभी भी अपने अकाउंट्स का हिसाब लगा रहे हैं कि किससे कितना पैसा लेना बाकी रह गया है. 

ह भी पढ़ें: जब चाकू से खुद को छलनी कर एक डाकू ने दिखाया था ट्रेजडी क्वीन Meena Kumari को अपना प्यार

आपको बता दें अभिनेता ने जल्द ही रिलीज होने वाली सिंड्रेला के लिए 135 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. जिससे वह हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक पैसा चार्ज करने वाले अभिनेता अभिनेता बन गए हैं.  उन्होंने अपने सुनहरे रन को जारी रखते हुए 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए भी यही फीस दोहराई है. हालांकि, कुछ अपेक्षाकृत छोटी फिल्मों और होम प्रोडक्शंस के लिए, अभिनेता ने एक हाइब्रिड मॉडल अपनाया है यानी अभिनय शुल्क के रूप में न्यूनतम राशि चार्ज करना और फिर मुनाफे में 40 से 50 प्रतिशत हिस्से के अनुपात में प्रॉफिट शेयरिंग एग्रीमेंट करना. 

First Published : 20 Jan 2022, 07:27:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.