News Nation Logo

Lockdown में एक दूजे के हो गए ये फेमस सेलेब्स, देखें तस्वीरें

महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद कई स्टार जोड़ी ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. हम उन स्टार जोड़ों की सूची लेकर आए हैं, जिन्होंने कोविड -19 (Covid 19) के समय में एक दूसरे को 'हमेशा के लिए लॉक' कर दिया है

IANS | Updated on: 11 Aug 2020, 11:08:49 AM
ranadaggubati

लॉकडाउन में इस सेलेब्स ने की शादी (Photo Credit: फोटो- @ranadaggubati Instagram)

नई दिल्ली:

कई सितारों के लिए शायद नया सामान्य एक नई शुरुआत है. यही वजह है कि महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद कई स्टार जोड़ी ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. हम उन स्टार जोड़ों की सूची लेकर आए हैं, जिन्होंने कोविड -19 (Covid 19) के समय में एक दूसरे को 'हमेशा के लिए लॉक' कर दिया है.

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज: 'बाहुबली' स्टार ने मिहिका बजाज से 8 अगस्त को करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. यह ग्लैमरस गठबंधन हैदराबाद में रामानायडू स्टूडियो में हुआ. इससे पहले मई में राणा ने मिहिका के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सुनील शेट्टी का ये सपना अभी तक है अधूरा, जानें अनसुने किस्से

View this post on Instagram

Ready!! 💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) और रोहिस सरोहा: अभिनेत्री प्राची तेहलान ने दिल्ली के व्यवसायी रोहित सरोहा के साथ 7 अगस्त को नई दिल्ली में शादी कर ली. प्राची ने कहा कि समारोह में हर सुरक्षा उपाय सुनिश्चित किया गया था. उन्होंने कहा, 'शादी में हर इंसान की स्वास्थ्य और सुरक्षा मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण थी. यही कारण है कि हमने एक ऐसा स्थान बुक किया, जो काफी बड़ी थी. ऐसा इसलिए किया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जाए कि मेहमान एक दूसरे के करीब न जाए .'

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को एस्ट्रोनोमी से था प्यार, भतीजी मल्‍लिका सिंह ने शेयर किया पोस्‍ट

मनीष रायसिंह और संगीता चौहान: 'ससुराल सिमर का' के अभिनेता मनीष रायसिंह ने 30 जून को अपनी लेडी लव संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और कुणाल वर्मा: टेलीविजन सितारें पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अप्रैल में एक भव्य शादी की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी के कारण उन्हें रोकना पड़ा. हालांकि पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि इस जोड़े ने डेढ़ महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी. उन्होंने अपनी शादी के लिए तय की गई राशि को दान कर दिया.

नितिन रेड्डी और शालिनी कंदुकरी: तेलुगू अभिनेता नितिन ने जुलाई में हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में शालिनी के साथ शादी के बंधन में बंधे. लॉकडाउन और महामारी के बावजूद सरकार द्वारा लगाए गए नियमों और प्रतिबंधों का पालन करते हुए जोड़े ने एक भव्य शादी का आयोजन किया.

सुजीत रेड्डी और प्रवाल्लिका: 'साहो' के निर्देशक सुजीत रेड्डी ने 2 अगस्त को हैदराबाद में प्रवल्लिका से शादी की. आयोजन में सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी शामिल थे. वहीं 10 जून को दोनों ने निजी समारोह में सगाई की थी. वे पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे.

निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा: तेलुगू अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने मई में हैदराबाद के एक फार्महाउस में अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही पल्लवी वर्मा से शादी कर ली. यह जोड़ी पहले अप्रैल में शादी करने की योजना बना रही थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा. शादी में दूल्हा और दुल्हन के परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल हुए थे. निखिल गौड़ा और रेवती: कन्नड़ अभिनेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल गौड़ा ने लॉकडाउन के बीच रामनगरा जिले के बिदादी के पास एक फार्महाउस में अप्रैल में रेवती से शादी की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 11:08:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rana Duggubati