News Nation Logo
Banner

आमिर खान के भाई फैजल ने दी, आमिर और किरण के तलाक पर प्रतिक्रिया

आमिर खान के भाई फैजल ने दी, आमिर और किरण के तलाक पर प्रतिक्रिया

| Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Aug 2021, 11:43:29 AM
FAISAL

FAISAL KHAN (Photo Credit: NewsNation)

:

बॉलीवुड के स्टार आमिर खान का जब से तलाक हुआ है तब से वो लगातार सुर्खियों की वजह बने हुए है. लोगों के दिलों और दिमाग पर वैसे मिस्टर परफेक्ट कब्जा कर रखा है आज भी आमिर के फैंस की बात की जाये तो मिस्टर खान की फैंस लिस्ट काफी लंबी है. और हो भी क्यों ना  आमिर खान ने 'लगान', '3 इडियट्स', 'पीके' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए अपनी जो जगह बनाई है ,वो हर किसी के बस की बात नहीं  आमिर ने कम समय में ज्यादा शोहरत हासिल की है. जो हर एक एक्टर का सपना होता है.लेकिन यह हर किसी के नसीब में नहीं होता है. वैसे ही उनके भाई फैजल खान का आमिर जितना सफल करियर नहीं रहा. फैसल  कुछ  ही फिल्मों में नजर आए है. लेकिन अब फैजल जल्द बतौर डायरेक्टर वापसी कर एक नया मुकाम हासिल करने की कोशिश करेगें. लेकिन अब उनका करियर उड़ान भर पाता है . यह तो दर्शको के हाथ में ही है.

इसी के साथ हम अपनी खबर पर वापस लौटते हुए आपको बतादें आमिर के भाई फैजल खान 'फैक्टरी' नाम की  एक थ्रिलर फिल्म से  बतौर डायरेक्टर के रूप में जल्द ही वापसी करने को तैयार है. लेकिन उनकी इस फिल्म को दर्शक कितना प्यार देतें है,वह तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा .फैजल की फिल्म पर्दे पर आने के लिए पूरी तरहतैयार हैं. इसमें फैजल एक एजि लवर की भूमिका  में नजर आएगें  इस किरदार को फैजल निभा पाने में कितना सफल हो पाते है ,यह तो फिल्म के आने के बाद पता चलेगा. एक मीडिया रिपोर्ट से पता चला है, मिस्टर फैजल ने अपने  शादी के साथ - साथ  अपनी लाइफ के सभी  फेज के बारे में सभी जानकारी शेयर की.  

यह भीपढ़े:ISI ने कराए भारतीय वीजा वाले अफगान पासपोर्ट चोरी, एजेंसियां सतर्क

जब फैजल से सवाल किया गया कि क्या आपने फिर से शादी करने की प्लानिंग है? तब फैसल ने कहा, "दुर्भाग्य से, मैंने एक पत्नी को रखने के लिए सही माइने मे पैसा नहीं कमाया है.इसके साथ ही ना ही,  मेरी कोई गर्लफ्रेंड है, क्योंकि इनमें से एक भी होना बहुत ही खर्चीला है. फैसल ने यह भी कहा एक पत्नी और भी ज्यादा खर्चीली है. साथ ही फैजल ने कहा अगर फिल्म हिट हो तो लड़की खोजना शुरू भी करू."इसके साथ फैजल खान ने आमिर और किरण राव के तलाक पर भी बात की .आमिर और किरण का जुलाई की शुरूआती दौर में तलाक हो गया. उन्होंने अचानक तलाक लेने का फैसला कर ऐलान किया था.  फैजल ने कहा, 'मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता. मेरी शादी नहीं चली, इसलिए मैं किसी के निजी जीवन से जुड़े हुए सवाल पर कमेंट करने वाला कोई नहीं हूं. वो खुद  ही जानते हैं, कि उनके लिए क्या अच्छा है."

  • HIGHLIGHTS
  • आमिर खान का जब से तलाक हुआ है, तब से वो सुर्खियों में है
  • भाई फैजल आमिर खान के तलाक पर कुछ भी नहीं बोलें
  • फैजल खान जल्द ही बतौर डायरेक्टर वापसी करेंगे

First Published : 26 Aug 2021, 11:43:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×