logo-image

ईशा गुप्ता का Viral हो रहा बाथरूम Video, देखकर हो जाएंगे दंग

बीते दिनों ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ब्रालेस तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसे ईशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था

Updated on: 16 Dec 2021, 05:41 PM

highlights

  • ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • ईशा ने बोल्ड वीडियो शेयर किया है
  • ईशा गुप्ता 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं. कभी ईशा गुप्ता बिना ब्रा और टॉप के सिर्फ कोट में तस्वीर शेयर कर खलबली मचा देती हैं तो कभी अपने बोल्ड वीडियोज से फैंस को घायल करती हैं. लेकिन हाल ही में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का बाथरूम वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमें एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक नजर आ रहा है. ईशा के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: रेखा ने कई बार पार की है बोल्डनेस की 'रेखा', ये 5 फिल्में अब तक चर्चा में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता ने कुछ ही समय पहले इस वीडियो को शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड में अप एंड डाउन सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) मिरर में खुद को देखती हुईं नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आज तो ईशा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ब्यूटी विद ब्रेन.' तारीफ करने के साथ-साथ कुछ यूजर्स ईशा को ट्रोल भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन ने सड़क किनारे करवाया मेकअप, Video हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

बीते दिनों ईशा गुप्ता की ब्रालेस तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसे ईशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इन तस्वीरों में ईशा ब्रालेस होकर ओपन ब्लेजर में नजर आ रही थीं. तस्वीरों में वह अलग-अलग एंगल में पोज देती नजर आ रही हैं. ईशा ने अपने आउटफिट को गोल्डन नेकलेस और राउंड ब्राउन टेक्सचर्ड बैग के साथ स्टाइल किया था. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) और वन डे (One Day) में नजर आई थीं. आने वाले समय में ईशा 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगी. ईशा एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज नकाब में भी नजर आई थीं.