logo-image

Kwan की जांच NCB तो कर ही रही थी, अब ED भी वित्तीय लेनदेन की करेगी पड़ताल

इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज जया शाह, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और क्वान (Kwan) डायरेक्टर ध्रुव से पूछताछ की है. क्वान (Kwan) कंपनी की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं

Updated on: 22 Sep 2020, 07:23 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने हर दिन जांच में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज जया शाहऔर क्वान (Kwan) डायरेक्टर ध्रुव से पूछताछ की है. क्वान (Kwan) कंपनी की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं, सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार ड्रग्स मामले का केंद्र बनी इस कंपनी के वित्तीय लेनदेन और बहीखातों की जांच अब ईडी (ED) करेगी.

यह भी पढ़ें: पायल घोष शाम 7 बजे अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज करवाएंगी यौन शोषण का केस

वहीं जांच में क्वान (Kwan)की मैनेजर रही जया शाह के व्हाट्सएप चैट ग्रुप में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ड्रग्स मांगने की बात सामने आई है. ड्रग्स रैकेट के इस केस में अब दीपिका पादुकोण समेत की फेमस एक्ट्रेसेस का नाम सामना आया है. इस चैट में जया शाह की सहायक रही करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स चैट में दीपिका ने हैश (हसिस) मांगा है. यह चैट 28 नंवबर 2017 की है जिसमें ड्रग्स को लेकर कोको क्लब मिलने की बात हो रही है. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: दीपिका-श्रद्धा और सारा के बाद एक और बड़ी अभिनेत्री NCB के रडार पर, 2004-06 में दी थीं कई बड़ी फिल्में

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से संबंधित ड्रग एंगल पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (लमव) ने अपनी जांच के दायरे को आगे बढ़ा दिया है, जिससे अभिनेत्री रवीना टंडन काफी खुश हैं. मंगलवार को रवीना ने ट्विटर पर गुनहगारों के लिए सजा की मांग की है. सुशांत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के चलते रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनका भाई शौविक जेल में बंद हैं. अब एनसीबी (NCB) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जल्द ही समन भेजेगी.