logo-image

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म के साथ-साथ यहां से करते हैं कमाई...

इमरान के चाहने वालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट के भांजे ने 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'राज' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Updated on: 11 Aug 2021, 05:13 PM

highlights

  • इमरान के मुंबई वाले आलीशान घर की कीमत करोड़ों में है.
  • इमरान ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए भी करोड़ों में फीस चार्ज करते हैं.
  • इमरान के चाहने वालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है.

मुंबई:

बॉलीवुड की दुनिया में हर अभिनेता किसी न किसी खास वजह से जाना जाता है. लोगों के दिलों में उस एक्टर की एक खास तस्वीर बनी रहती है. ऐसे में अपने अभिनय के लिए सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले इमरान हाशमी भी बॉलीवुड में काफी मशहूर है. सीरियल किसर इमरान हाशमी की फिल्मों के गाने हमेशा से ही सुपरहिट होते आए हैं. अच्छी-खासी फीस चार्ज करने के साथ-साथ वह कई दूसरी चीजों से भी कमाई करते हैं. इमरान की ज्यादातर कमाई फिल्म और ब्रैंड इंडॉर्समेंट्स से होती है. 

यह भी पढ़े : किन्नौर हादसे में 2 की मौत, कई लोग फंसे, मोदी- शाह ने CM से की बात

बता दें, इमरान की नेट वर्थ $14 मिलियन यानि की 105 करोड़ रुपए है. अभिनेता की मंथली इंकम 0.5 करोड़ है तो वहीं उनकी सालाना इंकम 6 करोड़ रुपए है. इमरान कई ब्रैंड्स का प्रचार भी करते हैं. प्रोफिट में शेयर के साथ-साथ इमरान फीस भी तगड़ी चार्ज करते हैं. इमरान ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए भी करोड़ों में फीस चार्ज करते हैं. ये ही नहीं, इमरान का मुंबई में एक आलीशान घर भी है जिसकी कीमत करोड़ों में है. एक्टर के पास लक्जरी गाड़ियां का भी है जिसमें रोल्स रॉयस, लैम्बोर्गिनी शामिल है. बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी जब भी पर्दे पर आते है तो अपने हर किरदार को बखूबी निभाते है या ये कहे कि उसमें जान डाल देते हैं. उनका हर डायलॉग सीधे दर्शकों के दिलों तक पहुंचता हैं. वहीं, आज भी उनकी छवि एक सीरियल किसर के तौर पर बनी हुई है. 

यह भी पढ़े : हिमाचल में बड़ा भूस्खलन, HRTC की बस समेत कई गाड़ियां मलबे में दबी

इमरान के चाहने वालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट के भांजे ने 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'राज' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था. इमरान के अंदर हमेशा से ही एक कलाकार छिपा हुआ था, जो फिल्मी दुनिया से जुड़ने के बाद बाहर आया. बता दें, इमरान ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'फुटपाथ' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़े :अंशु प्रकाश मामले में AAP नेता हुए आरोपमुक्त, मनीष सिसोदिया ने की प्रेस-कांफ्रेंस