logo-image

Emraan Hashmi Anniversary: इमरान हाशमी ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया फनी पोस्ट, पत्नी को चिढ़ाते दिखे

इमरान हाशमी एक बेटे के पिता भी हैं. वो अपनी मैरिड लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं. एक्टर बहरहाल, आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं

Updated on: 14 Dec 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

Emraan Hashmi Anniversary: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी कमाल के अभिनेता हैं. अपने रोमांस, शानदार अभिनय और डैशिंग लुक्स से इमरान हाशमी ने बरसों तक हिंदी सिनेमा पर राज किया है. हाल में इमरान हाशमी ने कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की 'टाइगर 3' (Tiger) में विलेन का रोल प्ले किया था. एक्टर को इसके लिए खूब वाहवाही मिली थी. आज 14 दिसंबर को इमरान हाशमी अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस स्पेशल डे पर एक्टर ने अपनी पत्नी को खास अंदाज में बधाई दी थीं. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया. 

एक मशहूर स्टार होने के बावजूद इमरान हाशमी अपनी निजी जिंदगी को बेहद साधारण रखते हैं. वो कभी पर्सनल लाइफ और फैमिली को लेकर बात नहीं करते. एक्टर बहरहाल, आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं और इस अवसर को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी को डेडिकेट एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. 14 दिसंबर को, इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी परवीन शाहनी के साथ थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज को देख एक्टर अपनी पुरानी यादें ताजा करते दिखे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

यह भी पढ़ें- Fighter Song: 'शेर खुल गए..' में दिखी दीपिका-ऋतिक की गजब केमिस्ट्री, पार्टी सॉन्ग का टीजर रिलीज

पोस्ट के साथ, अभिनेता ने एक मजाकिया लेकिन रोमांटिक कैप्शन लिखा, “आप हमेशा मेरी हैप्पी प्लेस रही हैं और रहेंगी (एक लाल दिल वाला इमोजी) मैं आपको पिछले 17 साल से तंग करता आ रहा हूं...सच कहूं तो 20 से क्योंकि 2 साल हमारी डेटिंग के भी शामिल हैं. आखिरी तस्वीर में तुम थोड़ी चिढ़ी हुई दिख रही हो.सालगिरह मुबारक हो बेबी!” इस पोस्ट पर इमरान हाशमी के फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया. एक्टर के फैन ने लिखा, "लोर्ड एमी हमेशा जेंटलमैन रहे हैं" एक और फैन ने लिखा, " इमरान को चाहने वाली लाखो लड़कियां हैं और इमरान जिसे चाहते हैं वो सबसे खुशनसीब लेडी है इस दुनिया की....सालगिरह मुबारक खूबसूरत जोड़ी"

बता दें कि, इमरान हाशमी एक बेटे के पिता भी हैं. वो अपनी मैरिड लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं. मर्डर, जन्नत और अन्य फिल्मों से हिट हुए इमरान हाशमी को हाल ही में आईएसआई एजेंट आतिश रहमान की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. टाइगर 3 में फैंस को उनका किरदार और एक्टिंग पसंद आई थी. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पहले रिलीज़ हुई थी इस साल दिवाली पर रिलीज हुई थी.