News Nation Logo

Selfiee trailer launch event : जब Emraan Hashmi के बुरे वक्त में 'फरिश्ता' बनकर आए Akshay Kumar

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Jan 2023, 09:17:46 PM
akshay kumar emraan hashmi

Emraan Hashmi calls Akshay Kumar 'farishta' at Selfiee trailer launch (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • इमरान हाशमी ने अक्षय कुमार को लेकर की बात
  • 'सेल्फी' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय को बताया फरिश्ता
  • कहा- बुरे वक्त में साथ खड़े थे खिलाड़ी कुमार

नई दिल्ली:  

Emraan Hashmi calls Akshay Kumar 'farishta' at Selfiee trailer launch event : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के तौर पर मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जिसका ट्रेलर (Selfiee trailer) हाल ही में रिलीज किया गया है. दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. लेकिन इमरान फिलहाल अपने दिए एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने उस समय को याद किया है, जब अक्षय कुमार उनके साथ उनके दुख में खड़े थे. उन्होंने खिलाड़ी कुमार को 'फरिश्ता' कहा है. इमरान का ये बयान इस समय सुर्खियों में आ गया है. 

यह भी पढ़ें- Akshay- Emraan ने किया फैंस को 'भड़काने' का काम, नहीं मिल पाएगी कामयाबी?

आपको बता दें कि इमरान ने ये बातें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कहीं हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि जब साल 2014 में उनका बेटा अयान कैंसर से पीड़ित था, तो अक्षय ही पहले इंसान थे, जिन्होंने उन्हें कॉल कर हाल लिया था. जबकि वो अक्षय को उतनी अच्छी तरह जानते भी नहीं थे. इस बारे में जानकर अक्षय के फैंस समेत तमाम लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इमरान कहते हैं, "मैं उनका प्रशंसक हूं. मैंने उनके पूरे करियर में एक फैन के रूप में उन्हें फॉलो किया है और मैं उन्हें पिछले तीन-चार सालों में जान पाया. हर कोई मेरे बेटे की स्वास्थ्य समस्या के बारे में जानता है, उस वक्त वह मेरे साथ थे. वह मुझे और मेरे परिवार को फोन करने और खड़े होने वाले पहले व्यक्ति थे और तब मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता था. आपके अच्छे वक्त में तो बहुत लोग आ जाते हैं. लेकिन बुरे वक्त में जो फरिश्ते आते हैं और वो अक्षय हैं."

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने बताया बिजनेस का सीक्रेट मंत्र, लेकिन खुद पर नहीं किया अप्लाई!

अब बात वर्कफ्रंट की कर ली जाए, तो इमरान आने वाले दिनों में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में दिखने वाले हैं. जिसमें वो भाईजान के अपोजिट में दिखाई देंगे. वहीं, उनके को-स्टार अक्षय कुमार के पास भी दो फिल्में हैं. जिनमें 'ओएमजी : ओह माय गॉड 2' और 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम शामिल है. दर्शकों को दोनों ही कलाकारों की इन फिल्मों का इंतजार है. 

First Published : 22 Jan 2023, 09:17:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.