logo-image

Elvish Yadav: एल्विश यादव को नहीं मिली अभी तक BB OTT की प्राइज मनी, शहनाज गिल के शो में किया बड़ा खुलासा

एल्विश यादव ने हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल' में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद प्राइज मनी नहीं मिली है. जहां उन्होंने खुलासा किया कि, उन्हें अभी तक रियलिटी शो की प्राइज मनी नहीं मिली है. 

Updated on: 22 Sep 2023, 09:28 AM

New Delhi:

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को कौन नहीं जानता. वह एक व्लॉगर के साथ-साथ एक इंटरनेट सनसनी हैं. इंटरनेट संनसनी ने बिग बॉस ओटीटी जीतकर साबित कर दिया कि बिग बॉस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी जीत सकता है. शो से बाहर आने के बाद से ही एल्विश को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हाल ही में ही एल्विश को शेहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) पर देखा गया था. जहां उन्होंने खुलासा किया कि, उन्हें अभी तक रियलिटी शो की प्राइज मनी नहीं मिली है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में एल्विश ने अपने शो देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल पर उनके साथ बातचीत करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने मेकर्स के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के बारे में कम से कम 100 बार नियम की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ''पहले मेरा मानना ​​था कि यह उनका ही नियम है कि वे वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले को विनर नहीं बनाएंगे. जब मुझे एंट्री मिली, तो मैंने उनसे कम से कम 100 बार पूछा, 'भाई, वोट का ही है ना (विजेता का फैसला वोटों से ही होगा, है ना)? मुझे उम्मीद है कि यह कोई नियम नहीं है कि वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बावजूद वह जीत नहीं सकता.' उन्होंने कहा, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो (वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी को वोट मिलने पर हम उसे विजेता बना देंगे).'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में रिकॉर्ड तोड़ने वाले दर्शकों के शामिल होने और उनके लिए लाइव वोटिंग के साथ, यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को हराकर विनर बने, जिन्हें रनरअप घोषित किया गया था. उन्हें एक ट्रॉफी और 25 लाख रुपये नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो उन्हें अभी तक नहीं मिला है.

शहनाज ने एल्विश से पूछा कि वह अपना तीसरा फोन कब खरीद रहे है, क्योंकि उसके पास दो फोन थे. इस पर एल्विश ने उन्हें बताया कि उसके पास पहले से ही तीन फोन हैं. तो, शेनाज ने पूछा, 'आप चौथा कब खरीद रहे हैं?' 25 लाख रुपये.” तो एक्टर ने बताया कि, यूट्यूबर को अभी तक उनकी जीत की राशि का भुगतान नहीं किया गया है, शहनाज ने रिएक्शन दिया, “ये तो गलत है.”

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: इस लग्जरी होटेल में हो रही है राघव-परिणीति की शादी, एक दिन का किराया जान रह जाएंगे दंग 

हालाँकि एल्विश को अपना नकद पुरस्कार नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने हाल ही में दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है. उन्होंने अपने व्लॉग पर अपने डुप्लेक्स अपार्टमेंट का दौरा किया था और यह भी खुलासा किया था कि इस घर की कीमत 8 करोड़ रुपये है.