News Nation Logo

मैरिज प्लान को लेकर बोलीं Ekta Kapoor, सुनकर फैंस हो रहे खुश

टीवी इंडस्ट्री और डिजिटल इंडस्ट्री पर राज करने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी मैरिज प्लान को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Feb 2022, 10:21:45 AM
ekta

एकता कपूर ने शादी को लेकर कही ये बात (Photo Credit: @ektarkapoor Instagram)

नई दिल्ली:  

टीवी इंडस्ट्री और डिजिटल इंडस्ट्री पर राज करने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस पसंद तो करते हैं. लेकिन उन्हें एकता की शादी का इंतजार है. इस बीच उन्होंने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग उनकी वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि एकता (Ekta Kapoor) ने अपनी ये वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की है. बल्कि इंस्टेंट बॉलीवुड ने उनका वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ साझा किया है. दरअसल, एकता को हाल ही में पैपराजी ने बाहर स्पॉट किया. फिर क्या था वे उनकी तस्वीरें लेने लगे. इस दौरान उन्होंने नए शादीशुदा जोड़े करिश्मा (Karishma Tanna) और वरुण (Varun Bangera) को बधाई दी. वहीं, इस बीच एकता कहती हैं कि उनकी शादी भी खुशहाल रहेगी, जब होगी. इतना सुनकर पैपराजी उनसे कहने लगते हैं, वे दुआ करते हैं कि एकता की शादी जल्द हो और वे इसी तरह कवरेज के लिए आएं.

यह भी पढ़ें- मां के आंचल से लिपटे दिखे Salman Khan, कैप्शन में ये लिख जताया प्यार

आपको बता दें कि एकता (Ekta Kapoor) ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही उनका शादी को लेकर कोई प्लान है. हालांकि, उनका एक बच्चा है रवि कपूर, जो साल 2019 में सरोगेसी के जरिए जन्मा था. एकता को लेकर अक्सर लोगों के मन में सवाल आता है कि आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की तो बता दें कि एकता ने काम और शादीशुदा जिंदगी के बीच काम को चुना. आज वो इंडस्ट्री की सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. 

अगर बात करें एकता कपूर (Ekta Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जोधा अकबर', 'कुमकुम भाग्य', 'नागिन', 'कुंडली भाग्य' जैसे फेमस टीवी सीरियल्स बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना दबदबा कायम कर लिया है. जहां उन्होंने 'साइबर स्क्वॉड', 'द मैरिड वुमन', 'गलती से मिस-टेक', 'एलएसडी-लव स्कैंडल और डॉक्टर्स', 'मेंटलहुड' जैसे कई वेब सीरीज बनाई हैं. 

First Published : 09 Feb 2022, 10:19:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.