News Nation Logo
Banner

मां के आंचल से लिपटे दिखे Salman Khan, कैप्शन में ये लिख जताया प्यार

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Feb 2022, 09:01:30 AM
salman

देखें सलमान की लेटेस्ट तस्वीर (Photo Credit: @beingsalmankhan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के जबरदस्त एक्शन से तो हर कोई वाकिफ है. वो अक्सर अपनी फिल्मों में गुंडों को पछाड़ते दिख ही जाते हैं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. जिस पर दर्शकों के कमेंट्स से लेकर सीटीयों की भरमार लग जाती है. लेकिन भाईजान बाहर से जितने रफ और टफ हैं, वो अंदर से उतने ही नर्म दिल के हैं. इस बात का अंदाजा उनकी इस तस्वीर से लगाया जा सकता है. जिसमें वो अपनी मां की गोद में लेटे दिख रहे हैं. ऐसे में जहां तमाम दौलत और शोहरत उनके कदम चूमती है, वहीं भाईजान अपनी मां की गोद में जन्नत पाते हैं. उनकी ये लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि भाईजान (Salman Khan) ने ये तस्वीर खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें वो अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के साथ दिख रहे हैं. जहां उन्होंने मां की गोद में सिर रखा हुआ है. एक्टर ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'मां की गोद...जन्नत'. उनकी ये पोस्ट हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है. 

सलमान (Salman Khan) की पोस्ट पर सोमी खान, फलक नाज और अली मर्चेंट ने 'बेशक' लिखते हुए हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, कई लोगों ने सलमान की तारीफ करते हुए लिखा, 'बेटा हो तो ऐसा'. कुछ का कहना है, 'एक तस्वीर में दो सबसे प्यारे लोग'. इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी से कमेंट बॉक्स भर दिया है. उनके इस पोस्ट को कुछ ही देर में तकरीबन 18 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  जिसके बाद ये पोस्ट भाईजान की हर पोस्ट की तरह वायरल हो गई है.

खैर, बात करें सलमान (Salman Khan) की फिल्मों की, जिसका उनके फैंस को हमेशा इंतजार रहता है. तो बता दें कि फिलहाल भाईजान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. जिनमें 'लाल सिंह चड्ढा', 'धक', 'दबंग 4', 'किक 2', 'टाइगर 3', 'कभी ईद कभी दिवाली', 'डांसिंग डैड' का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इससे पहले एक्टर फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim : The Final Truth) में दिखाई दिए थे. जिसमें भाईजान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म में दोनों का एक्शन फैंस को काफी पसंद आया. साथ ही स्टोरी लाइन भी लोगों को अच्छी लगी. दोनों की इस फिल्म ने पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था. 

First Published : 09 Feb 2022, 09:00:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.