logo-image

सुशांत सिंह राजपूत को टीवी इंडस्ट्री में लांच करने वालीं एकता कपूर ने लिखा नोट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बालाजी टेलीफिल्म्स के धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ बतौर टेलीविजन अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में 'पवित्र रिश्ता' से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की

Updated on: 15 Jun 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने सोमवार को अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया और उनका वर्णन एक असाधारण प्रतिभा के रूप में किया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बालाजी टेलीफिल्म्स के धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ बतौर टेलीविजन अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में 'पवित्र रिश्ता' से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आया इस प्रोड्यूसर का रिएक्शन, कहा- आप नजरें चुराते हैं और खिल्ली भी उड़ाते हैं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ली गई अपनी कई तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए एकता ने लिखा, 'मैं जितना भी साझा कर सकती हूं वह हमारी इन तस्वीरों के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स की तरफ से तुम्हारे लिए एक श्रद्धांजलि है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट किया था ये Video, जानें क्या कहा था

इससे मैं यह सोचने पर मजबूर हो रही हूं कि क्या हम वास्तव में उनके साथ हैं, जिनसे हम प्यार करते हैं या जिन्हें हम चाहते हैं! क्या हम एक इंसान को जानते भी हैं या सिर्फ उन्हें जज ही करते हैं, जो सामाजिक दायरों या नियमों का पालन नहीं करते हैं! तुमने कभी अपने अगले कदम के बारे में खुलकर बात नहीं की. हमेशा ज्योतिष खगोल विज्ञान मेटा फीजिक्स..शिव का अर्थ और नासा में सितारों की खोज की ही बातें करते रहे. तुम एक बेहद ही अलग किस्म के असाधारण प्रतिभाशाली व्यक्ति रहे हो. बालाजी की टीम के द्वारा पृथ्वी कैफे में नोटिस किए जाने से लेकर देश का एक चमकता हुआ सितारा बनने तक, तुमने सारी चीजें कीं. हम हर दिन तुम्हारा जश्न मनाएंगे. उम्मीद करती हूं कि अब तुम मां के साथ होगे, जिन्हें तुम इतना याद करते थे.' सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने आवास में रविवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह महज 34 साल के थे.