logo-image

'एक विलेन रिटर्न्स' का पहले दिन रहा धमाकेदार प्रदर्शन, रिलीज़ होने पर इतने करोड़ की हुई ओपनिंग!

'एक विलेन रिटर्न्स' का बॉक्स ऑफिस डे वन कलेक्शन: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जॉन अब्राहम(John Abraham),तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर इस फिल्म ने आज 7 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग हासिल की है.

Updated on: 30 Jul 2022, 02:07 PM

New Delhi:

मोहित सूरी (Mohit Suri) की साइकोलॉजिकल  एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek villain Returns) का कल सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन रहा. ऑडियंस और क्रिटिक्स के शुरुआती रिएक्शनस काफी पॉजिटिव रहे. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutariya) , जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिशा पाटनी (Disha Patani)  के लीड रोल वाली इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है, क्योंकि इसने पहले दिन लगभग 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जहां प्रीमियम मल्टीप्लेक्स में फिल्म का प्रदर्शन कमजोर था, वहीं अन्य मल्टीप्लेक्स जिनकी कीमत कम थी, उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया. फिल्म के कंटेंट के साथ-साथ संगीत भी बड़े पैमाने पर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसलिए यह खबर हिंदी फिल्म उद्योग के लिए  इस सप्ताह की अच्छी खबर है. 'एक विलेन रिटर्न्स' ने यूपी, गुजरात, बिहार और आंध्र प्रदेश जैसे सर्किट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. अब देखना यह होगा कि वीकेंड पर फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है.
आपको बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स अपने प्रीक्वल के आठ साल बाद रिलीज किया गया है, और यह सीक्वूल एक नया सीरियल किलर पेश करता है, जो उन महिलाओं को मारता है , जिनके एकतरफा लवर होते हैं.  

बॉलीवुड की जानी मानि एक्ट्रेस दिशा पाटनी जिनके  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ˈफॉलोअर्स है वे भी अपनी मूवी 'एक विलन रिटर्न्स' के पॉजिटिव रिस्पांस को एन्जॉय कर रहीं हैं. गौरतलब है कि पहली बार दिशा ने एक ग्रे शेड के किरदार को निभाया है और दर्शक उनके इस अलग अवतार को काफी पसंद भी कर रहे हैं. अपने रोल के बारे में बात करते हुए, दिशा ने बताया कि वह रसिका का यह  ग्रे शेड किरदार निभाने से बहुत घबराई हुई थीं. 

यह भी पढें - तेजस्वी प्रकाश ने अपने सिंगिंग टैलेंट से दी बड़े - बड़े गायकों को मात, वायरल हुआ वीडियो

अब बात करें दिशा के वर्क फ्रंट की तो, दिशा अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देने वाली है. इसके साथ ही वे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ 'प्रोजेक्ट के' में भी काम कर रहीं  है.