logo-image
लोकसभा चुनाव

Eid Al Adha 2024: बकरीद पर प्रियंका चोपड़ा समेत इन स्टार्स ने दी मुबारकबाद, शेयर किए पोस्ट

देश भर के मुसलमान सोमवार 17 जून, 2024 को ईद-अल-अज़हा मना रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मुबारकबाद दी है.

Updated on: 17 Jun 2024, 12:45 PM

नई दिल्ली:

Celebs Wish Eid Al Adha 2024: बॉलीवुड स्टार्स ने देश भर में मनाए जा रहे बकरीद के त्यौहार की मुबारकबाद दी है. आज सोमवार, 17 जून, 2024 को ईद-अल-अज़हा मनाया जा रहा है. ईद-अल-अज़हा को बकरीद के नाम से भी जाना जाता है. यह एक महत्वपूर्ण इस्लामी त्योहार है. यह इस्लामी चंद्र कैलेंडर के 12वें महीने धू अल-हिज्जा के 10वें दिन मनाया जाता है जो वार्षिक हज यात्रा के समापन का प्रतीक है. इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने मुसलमान फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. इनमें प्रियंका चोपड़ा, सनी देओल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनिल कपूर जैसी हस्तियां शामिल हैं. स्टार्स ने इंस्टाग्राम पर दुनिया भर में जश्न मना रहे सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं.

ये भी पढ़ें- 'मैं सलमान खान को मार डालूंगा', एक्टर को यूट्यूब पर मिली धमकी; वायरल वीडियो का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को बकरीद की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. देसी गर्ल ने पोस्ट में लिखा, "ईद-उल-अजहा मुबारक, ईद-उल-अजहा पर कामना करती हूं कि आपके बलिदान की सराहना की जाए और सर्वशक्तिमान आपकी दुआएं कुबूल करें."

'गदर 2' स्टार सनी देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर करते हुए बकरीद की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. वीडियो में लिखा है, "इस शुभ दिन पर सभी को शांति, सद्भाव और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं."

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बकरीद के मौके पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया. उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ईद की भावना का इससे खूबसूरत प्रकटीकरण नहीं हो सकता था, #EidMubarak"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ट्विटर पर अपने सभी फैंस को बकरीद की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "ईद-अल-अज़हा की भावना आपके और आपके प्रियजनों के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए. #EidAlAdha।"

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं देते हुए खूबसूरत वीडियो साझा किया है.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर माधुरी दीक्षित ने ईद-उल-अजहा मनाने वाले सभी लोगों को दिल को छू लेने वाली शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को गोवा बुला रहीं कांग्रेस नेता, Video शेयर कर लगाई गुहार; कहा- ' बीमार गुरु से...'