logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan को गोवा बुला रहीं कांग्रेस नेता, Video शेयर कर लगाई गुहार; कहा- ' बीमार गुरु से...'

कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने शाहरुख खान से अपील की. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर किंग खान को गोवा बुलाया है. चलिए जानते हैं क्या है वजह?

Updated on: 16 Jun 2024, 06:58 PM

नई दिल्ली:

Congress Leader Appeal To Shah Rukh Khan: हर किसी की चाह होती है कि वो एक बार तो अपने पसंदिदा स्टार से जरूर मिले. इनमें से ही एक एक्टर हैं किंग खान यानी की शाहरुख खान, जिनके फैंस ना सिर्फ भारत में हैं बल्कि विश्व भर में हैं. अपने एक्टिंग और अनोखे अंदाज के चलते उन्होंने अपनी कभी ना मिटने वाली पहचान बना ली है. एक्टर नए-नए प्रोजेक्ट्स के जरिए फैंस का मनोरंजन  करते रहते हैं. इस बीच कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग (Szarita Laitphlang) ने शाहरुख खान से अपील की. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर किंग खान को गोवा बुलाया है. 

बीमार हैं किंग खान के  पूर्व शिक्षक

कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने वीडियो में बताया है कि,  शाहरुख खान के पूर्व शिक्षक एरिक डिसूजा बीमार हैं और किंग खान से उनसे मिलने का आग्रह किया.  ज़रिता ने  एरिक डिसूजा  के साथ हॉस्पिटल से फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है. वीडियो में कांग्रेस नेता कहती हैं, 'कृपया कुछ मिनट निकालकर उनसे मिलने आएं. गोवा, मुंबई से ज्यादा दूर नहीं है. ये सिर्फ एक घंटे की उड़ान है. उनकी तबीयत असल में बिगड़ रही है और वे अब बोल नहीं सकते'. 

'ये मेरी आखिरी अपील है...'

कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये मेरी आखिरी अपील है, भाई एरिक एस डिसूजा के साथ उनकी मौजूदगी का विनम्रतापूर्वक अनुरोध करने के लिए शाहरुख खान तक पहुंचने का मेरा आखिरी प्रयास. हर दिन भाई की सेहत कमजोर होती जा रही है, हर गुजरते पल के साथ उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. मुंबई, जो फ्लाइट से सिर्फ़ एक घंटे की दूरी पर है, उनके बीमार दिल को सुकून पहुंचाने की संभावना रखता है. DASU ने हम सभी के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है.'मुझे उम्मीद है कि ये संदेश आप तक पहुंच जाएगा. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए' 

 

कांग्रेस नेता ने पूरानी वीडियो की शेयर

कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग  लगातार X पर पोस्ट कर रही हैं. वहीं कई लोगों का ये कहना है कि शाहरुख के टीचर बीमार है इसका उनके पास क्या सबूत है. जिसके बाद कांग्रेस नेता ने एक दूसरे पोस्ट में टीवी शो 'जीना इसी का नाम है' का वीडियो शेयर किया है. इस पुराने एपिसोड में एरिक और शाहरुख की एक क्लिप शेयर की गई है, जिसमें दोनों गले मिलते नजर आ रहे हैं.