logo-image

इस मामले में ED ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सहित इन सेलेब्स को किया तलब

रकुल को ईडी के सामने 6 सितंबर को पेश होना है, वहीं राणा दग्गुबाती से 8 सितंबर को पूछताछ होगी. प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स की तस्करी के मामले में कई हस्तियों को तलब किया है.

Updated on: 25 Aug 2021, 11:58 PM

highlights

  • सभी सेलेब्स को 2 से 22 सितंबर तक जांच एजेंसी के सामने पेश होना है
  • रवि तेजा को 9 सितंबर और मुमैथ खान को 15 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है
  • ईडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘तेलंगाना एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट ने लगभग 12 मामले दर्ज किए थे

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब प्रवर्तन निदेशालय ने 4 साल पुराने मामले में कुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती के अलावा 10 एक्टर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है. खबर के मुताबिक, सभी सेलेब्स को 2 से 22 सितंबर तक जांच एजेंसी के सामने पेश होना है. रवि तेजा को 9 सितंबर और मुमैथ खान को 15 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. यह चार साल पुराना मामला है. तब सबूतों के अभाव में एक्साइज डिपार्टमेंट की एक स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने एक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की थी और न ही चार्जशीट फाइल की थी. 

यह भी पढ़ेः फ्रंटलाइन वर्कर्स को श्रद्धांजलि के साथ शुरू हुआ मुंबई डायरीज 26/11 का ट्रेलर

मीडिया रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि, रकुल को ईडी के सामने 6 सितंबर को पेश होना है, वहीं राणा दग्गुबाती से 8 सितंबर को पूछताछ होगी. प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स की तस्करी के मामले में कई हस्तियों को तलब किया है. रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती जैसे बॉलीवुड कलाकारों के अलावा टॉलीवुड के सेलेब्स जैसे रवि तेजा, चार्मी कौर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को भी एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. जब एसआईटी ने सेलिब्रिटीज से पूछताछ की थी, तो उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार किया था.

यह भी पढ़ेः धक्का-मुक्की करने पर जीशान खान को बिग बॉस ओटीटी के घर से निकाला गया

केस के बारे में बताते हुए, ईडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘तेलंगाना एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट ने लगभग 12 मामले दर्ज किए थे और 11 चार्जशीट फाइल की थीं. तब 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई थी, जिनमें ज्यादातर ड्रग्स तस्कर थे. उनमें निचले स्तर के ड्रग्स तस्कर थे. हमने एक्साइज अधिकारियों को विटनेस के तौर पर बुलाया है. जब तक हमें सबूत नहीं मिलते, तब तक टॉलीवुड के सेलेब्स को विटनेस माना जाएगा. उनके नाम जांच में सामने आए हैं.’