logo-image

SSR Case : ईडी ने अब सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ को तलब किया

ईडी उन लोगों के बारे में जानना चाहता है जो पिछले एक साल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से मिले, कौन-कौन उनके घर पर थे, क्या कोई मीटिंग हुई थी और अगर हुई थी तो उसमें क्या-क्या बातें हुई थीं

Updated on: 13 Aug 2020, 07:00 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से अपनी जांच को बढ़ाते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के निजी स्टाफ को तलब किया है. ईडी सूत्रों के मुताबिक, वित्तीय जांच एजेंसी ने सुशांत के रसोइया, ड्राइवर और बॉडीगार्ड को पूछताछ के लिए तलब किया है.

सूत्रों ने कहा कि उन्हें गुरुवार को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. ईडी उन लोगों के बारे में जानना चाहता है जो पिछले एक साल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से मिले, कौन-कौन उनके घर पर थे, क्या कोई मीटिंग हुई थी और अगर हुई थी तो उसमें क्या-क्या बातें हुई थीं.

यह भी पढ़ें: सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया Video

एजेंसी उनसे यह भी पूछेगी कि सुशांत की मौत के बाद उनके मृत शरीर को किसने सबसे पहले देखा था. ईडी यह जानना चाहता है कि क्या वित्तीय मसलों पर चर्चा हुई थी और दिवंगत अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार के सदस्यों का व्यवहार कैसा था.

ईडी ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें: SSR Case : सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार ने बताया कि आखिर क्यों पटना में दर्ज की गई FIR

सिंह ने अपनी शिकायत में अपने बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से कुछ अज्ञात बैंक खातों में 15 करोड़ रुपये के लेनदेन का आरोप लगाया था. ईडी ने इस मामले में अब तक मुंबई में रहने वालीं सुशांत की बहन मीतू सिंह, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके (रिया) पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह के बयान दर्ज किए हैं.