logo-image

Sunny Leone Birthday: इस टीवी शो की वजह से इंडिया को मिली बेबी डॉल

आज का दिन बॉलीवुड के लिए बेहद खास हैं. क्योंकि आज यानी 13 मई को बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी का जन्मदिन है.

Updated on: 13 May 2023, 06:00 AM

New Delhi:

Sunny Leone Birthday: आज का दिन बॉलीवुड के लिए बेहद खास हैं. क्योंकि आज यानी 13 मई को बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी का जन्मदिन है. सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और प्रिय हस्तियों में से एक हैं. डीवा ने देश भर की महिलाओं को हमेशा अपने सपनों को पूरा करने और अपनी कहानियों को लीड करने के लिए प्रेरित किया है. एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में, सनी के न केवल भारत में, बल्कि इंटरनेशनल स्टेज पर भी बड़े पैमाने पर फैंस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, किस रियलिटी टीवी शो से सनि लियोनी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. 

आपको बता दें कि, सनी लियोनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस से की थी. पॉपलर रियलिटी शो बिग बॉस के पांचवें सीजन में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करके स्टार ने पहली बार पहचान हासिल की थी. टीवी शो में, वह एक मज़ेदार पर्सनैलिटी के लिए एक जाना-माना नाम बन गईं. एक्ट्रेस ने ग्लैमर बड़ी दुनिया में सफलतापूर्वक अपने लिए जगह बनाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी का पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, अपने निजी जीवन में एक्ट्रेस ने डेनियल वेबर से शादी की है. उनके तीन बच्चे भी हैं जिनमें एक बेटी और जुड़वाँ बच्चे हैं. उनके बच्चों का नाम निशा आशेर और नूह है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यह भी पढ़ें - Tamannaah-Vijay: वियज वर्मा और तमन्नाह भाटिया ने एंजॉय करी मूवी डेट, वायरल हुआ वीडियो

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सनी ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'शूटआउट एट वडाला' (Shootout at Wadala), जिस्म 2 (Jism 2) , एक पहेली लीला (Ek Paheli Leela) , वन नाइट स्टैंड (One Night Stand) , रागिनी एमएमएस 2 (Ragini MMS 2) और हेट स्टोरी 2 (Hate Story 2)