logo-image

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच एज गैप के चलते लोगों ने एक्ट्रेस को करार दिया था बुड्ढी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लव स्टोरी में आया था कई सारा पड़ाव.

Updated on: 11 Apr 2022, 08:40 AM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लव स्टोरी एक समय चर्चा का विषय बनी हुई थी. फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही थी.  लेकिन कुछ लोगों को इनका प्यार रास नहीं आया था वो लगातार इन्हें ट्रोल कर रहे थे, जिस वजह से यह जोड़ी काफी ज्यादा परेशान हो गई थी. ट्रोलर्स ने इनपर खूब भद्दे - भद्दे कमेंट्स किए. लेकिन इन्होंने इस मुश्किल घड़ी में एक दूसरे का साथ दिया और आज ये एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. ये कपल अक्सर ही साथ-साथ नजर आते हैं. दुनिया की परवाह किये बगैर इन्होंने अपने प्यार को अंजाम दिया. 

मलाइका और अर्जुन के बीच एज गैप के चलते लोगों ने एक्ट्रेस को कहा बुड्ढी -

आपको बता दें, एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने बताया हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां ज्यादा उम्र का आदमी अपने से बेहद कम उम्र की लड़की से रोमांस करे तो लोग उसे कूल कहते हैं, लेकिन इससे ठीक उलट कोई ज्यादा उम्र की महिला अपने से छोटे पुरुष को डेट करे तो लोग उसे डेस्पेरेट और मौक़ापरस्त, बुड्ढी तक कह देते हैं. एक्ट्रेस (Malaika Arora )ने आगे कहा, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही मैं इस पर ध्यान देती हूं . मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)के बीच कमाल की बॉन्डिंग है, जो अब देखते ही बनती है.  इस कपल के बीच 12 साल का एज गैप है, एक्ट्रेस 12 साल एक्टर से बड़ी हैं. 

यह भी जानिए -   जब बड़े डिजाइनर ने यामी गौतम का लंहगा बनाने से कर दिया था इंनकार, एक्ट्रेस ने फिर चुना मां का आंचल

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से पहले एक्ट्रेस अरबाज़ खान की पत्नी थी. दोनों ने आपसी समझौते से अलग होना ठीक समझा. मलाइका और अरबाज़ के एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है, जब बच्चे की बात आती है तो एक्ट्रेस मलाइका और अरबाज़ खान साथ नजर आते हैं.