logo-image

जब बड़े डिजाइनर ने यामी गौतम का लंहगा बनाने से कर दिया था इंनकार, एक्ट्रेस ने फिर चुना मां का आंचल

एक्ट्रेस  (Yami Gautam) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने शादी में अपनी मां की साड़ी पहनी थी और एक वाक्या भी शेयर किया.

Updated on: 11 Apr 2022, 07:46 AM

मुंबई:

यामी गौतम (Yami Gautam)एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया था. एक्ट्रेस  (Yami Gautam)की एक्टिंग ने उन्हें टीवी स्टार से बॉलीवुड का स्टार बनाया. अपनी एक्टिंग के जरिए ही एक्ट्रेस इस मुकाम पर पहुंची हैं. एक्ट्रेस  (Yami Gautam)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. वहीं जब एक्ट्रेस ने बीते साल शादी की तब लोग हैरान हो गए.  उन्होंने अपनी तस्वीरों के जरिए लोगों को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरों में काफी अलग लुक ले रखा था, जिसे देखकर सभी हैरान थे. फिर भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.  पिछले साल 4 जून को यामी  (Yami Gautam) की शादी की तस्वीर सामने आई थी.

यह भी जानिए -  फिल्म Kgf 2 ने एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म RRR को पीछे छोड़ा

आपको बतादें, एक्ट्रेस  (Yami Gautam) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने शादी में अपनी मां की साड़ी पहनी थी और एक वाक्या भी शेयर किया. जब यामी (Yami Gautam) से सवाल किया गया कि आखिर उन्होंने अपनी शादी के लिए डिजाइनर लहंगे की बजाय मां की साड़ी को क्यों चुना? तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस (Yami Gautam) ने एक किस्से का जिक्र किया. यामी ने बताया एक बार उन्हें किसी फेमस डिजाइनर ने अपना लहंगा देने से ही इंकार कर दिया था. ये भेदभाव देख वो काफी दुखी हुईं और तब उन्होंने ये तय कर लिया था कि वो अपनी शादी में किसी डिजाइनर का लहंगा नहीं पहनेंगी बल्कि वो करेंगीं जो वो चाहती हैं.  एक्ट्रेस (Yami Gautam)का शादी लुक काफी ज्यादा शानदार है. उनके लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था. थोड़े ही समय में यामी (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar)की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.