logo-image

NCB गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से फिर करेगी पूछताछ, अर्जुन को बुला सकती है ऑफिस

एनसीबी ने गैब्रिएला को एक बार फिर 12 नवंबर को पूछताछ के लिए समन थमा दिया है. माना जा रहा है कि अर्जुन रामपाल से भी गुरुवार को एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी.

Updated on: 12 Nov 2020, 09:58 AM

मुंबई :

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही है. इसी मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स  एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं थी. एनसीबी आज एक बार फिर से Gabriella से पूछतछ करेगी. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान ने पहली बार कबूला, 26/11 हमले में शामिल थे लश्कर के 11 आतंकी

एनसीबी ने गैब्रिएला को एक बार फिर 12 नवंबर को पूछताछ के लिए समन थमा दिया है. माना जा रहा है कि अर्जुन रामपाल से भी गुरुवार को एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की कार्रवाई के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं.

यह भी पढ़ें : कोरोना के खिलाफ जंग में WHO चीफ ने भारत को सराहा, PM मोदी को बोला थैंक्स

एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह बताना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं. बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया था. अगिसियालोस के पास से भी एनसीबी को हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं.