logo-image

सुशांत मामले में सामने आया ड्रग कनेक्शन, रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा को ED का नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबत और बढ़ सकती है. उनकी ताजा वॉट्सएप चेट से इस मामले का ड्रग कनेक्शन सामने आ गया है. मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने भी मामले की जांच शुरू

Updated on: 26 Aug 2020, 02:15 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सएप चैट सामने आई है. इससे इस मामले का ड्रग कनेक्शन सामने आ गया है. रिया और उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच हुई इस चैट में कई जगह ड्रग की बातचीत हुई है. इस मामले के खुलासे के बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में AIIMS की फॉरेंसिक टीम ने उठाए सवाल

नए खुलासे के बाद ED ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) को भी नोटिस भेजा है. जल्द ही ईडी उनके पूछताछ कर सकती ही है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि प्रतिबंधित दवा के मामले की जांच नारकोटिक्स करेगी और इससे इन्वेस्टिगेशन का दायरा बढ़ जाएगा. सूत्रों का कहना था कि रिया ने इन चैट्स को डिलीट कर दिया था लेकिन ईडी ने अपनी जांच में इन चैट्स को दोबारा रिट्रीव किया.

यह भी पढ़ेंः सुशांत को रिया चाय और काफी में देती थी ड्रग्स!, व्हाट्सऐप चैट से खुलासा

वकील विकास सिंह ने कहा कि 'जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एफआईआर दर्ज की, तो एक धारणा थी कि सुशांत को दवाओं का अधिक डोज दिया जा रहा था, जो बहुत अधिक मानसिक संतुलन बिगाड़ सकते हैं.' लेकिन अब जैसा कि कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि यह एक प्रतिबंधित दवा थी. अगर यह प्रतिबंधित दवा है तो यह मामला आत्महत्या के लिए उकसाने और हत्या तक पहुंच जाएगा. यह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का मामला भी होगा. कार्रवाई का दायरा काफी हद तक बढ़ जाएगा.