News Nation Logo

Drishyam Box Office day 1:अजय की फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 19 Nov 2022, 09:58:28 AM
maxresdefault

Drishyam Box Office day1:अजय की फिल्म ने पहले दिन करी इतनी कमाई (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 आज रिलीज हो चुकी है. तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता स्टारर यह फिल्म 2015 की हिट फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म टिकट काउंटर्स पर 14 से 15 करोड़ रुपये के बीच की कमाई करने में सफल रही है. आपको बता दें कि मार्वल फिल्म ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर ने भारत के सिनेमाघरों में पहले दिन 15.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 के बिजनेस को शेयर किया और लिखा, "# दृश्यम2 अपने शुरुआती दिन में ₹ 15 करोड़ नेट की ओर बढ़ रहा है ..".एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगर फिल्म का कलेक्शन वीकेंड में अच्छा हो जाता है तो यह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र के बाद हिंदी फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनर हो सकती है. बता दें कि, अयान मुखर्जी की फिल्म ने अपने पहले दिन 37 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इसके अलावा, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी काफी अच्छी हो सकती है और फिल्म दूसरे दिन आसानी से 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. कोई हिट म्यूजिक या बड़ा बजट न होने के बावजूद फिल्म मुंबई सर्किट में अच्छा काम कर रही है.

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: शूटिंग पूरी करने के बाद करीना ने टीम के साथ ऐसे मनाया जश्न

दृश्यम 2 के प्लॉट के बारे में बात करें तो, अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता लीड रोल में हैं. बता दें कि, पहले पार्ट का निर्देशन स्वर्गीय डायरेक्टर निशिकांत कामत ने किया था. दूसरा भाग में  देखा जा सकता है कि, तब्बू (पूर्व आईजी) अपने बेटे को ढूंढने के लिए सारी हदे पार कर देती हैं और अजय देवगन अपने परिवार को बचाने की पूरी तरह कोशिश करता है.

First Published : 19 Nov 2022, 09:58:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.