logo-image

Kareena Kapoor: शूटिंग पूरी करने के बाद करीना ने टीम के साथ ऐसे मनाया जश्न

"जब वी मेट" से लेकर "लाल सिंह चढ्ढा" तक, ऐसा कुछ नहीं है जो हम सब की फेवरेट एक्ट्रेंस करीना कपूर खान नहीं कर सकती हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 08:20 AM

New Delhi:

"जब वी मेट" से लेकर "लाल सिंह चढ्ढा" तक, ऐसा कुछ नहीं है जो हम सब की फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर खान नहीं कर सकती हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीता है. साथ ही अपने हर किरदार को बड़े ही अच्छे से निभाया है और इस बार भी ऐसा ही ऐसा ही होने वाला है. करीना काफी समय से लंदन में अपनी अगली हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग में बिजी थी. लेकिन अब एक्ट्रेस के हाल ही के पोस्ट से पता चलता है कि एक्ट्रेस की फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. 

आपको बता दें कि, करीना अक्सर अपनी फिल्म के सेट से फोटोज शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की और सबको बताया कि फिल्म की शूटिंग का अब रैप-अप हो गया है. पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया " जैसा कि लोग बोलते हैं, यह एक रास्ता है मंजिल नहीं.....इसे उपयोगी बनाएं"

इसके अलावा, तस्वीरों में करीना को ब्राउन ओवरकोट के साथ ट्राउजर और ब्राउन टॉप पहने देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने नो-मेक-अप ने भी काफी लाइमलाइट बटोरी है. फोटो की अगली स्लाइड में, एक्ट्रेस निर्देशक हंसल मेहता के साथ केक काटती और बाद में पूरी टीम के साथ एंजॉय करतू नजर आ रही हैं. यही नहीं, शेयर किए गए पोस्ट में करीना के काफी करीबीयों ने कमेंट भी किए, सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर इमोजी के साथ कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें -  Alia Bhatt: मौसी शाहीन भट्ट ने मां आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर

अब बार करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, उन्हें आखिरी बार आमिर खान स्टारर "लाल सिंह चड्ढा" में देखा गया था और उन्होंने रूपा के रूप में अपनी भूमिका से सुर्खियां बटोरी थीं. हंसल मेहता की अगली फिल्म के अलावा, करीना अगली बार सुजॉय घोष की अगली फिल्म "डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स" में दिखाई देंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)