logo-image

Drishyam 2 Box Office Collection:'दृश्यम 2' ने अपने पहले वीकेंड पर की इतनी कमाई

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

Updated on: 21 Nov 2022, 09:04 AM

New Delhi:

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म टिकट काउंटरों पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आ रहे हैं. दृश्यम 2 अजय देवगन की फिल्म दृश्यम की कहानी को आगे ले जाती है. रविवार को फिल्म का सबसे अच्छा कलेक्शन हुआ था क्योंकि फिल्म ने उस दिन  ₹27 करोड़ से अधिक की कमाई की. बता दें कि, रविवार को हुई कमाई की वजह से फिल्म का टोटल वीकेंड कलेक्शन लगभग ₹64 करोड़ से अधिक तक पहुंच गया. 

आपको बता दें कि, फिल्म ने शुक्रवार को 15.38 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और शनिवार को 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार: "दृश्यम 2 एक बड़ा रविवार देख रहा है क्योंकि ऐसा लगता है कि यह लगभग 30% ऊपर जा रहा है." फिल्म के प्लॉट के बारे में बात करें तो, अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी, दृश्यम 2 में तब्बू, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, श्रिया सरन और सौरभ शुक्ला जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. यह फिल्म अजय के किरदार विजय सलगांवकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनके ऊपर लगे एक हत्या के मामले का सामना करते हैं, जो फिर से खुल जाता है और उन्हें परेशान करना बंद नहीं करता है.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss: घर से बेघर होकर Gautam Vij ने घरवालों को लेकर दी अपनी राय ,कहा ये

इसके अलावा, फिल्म के पहले पार्ट का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था, जिनकी 2020 में लीवर सिरोसिस की वजह से मृत्यु हो गई थी. 'दृश्यम 2' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने 2015 में फिल्म के मेकर्स में से एक के रूप में काम किया था और इसलिए दृश्यम 2 का निर्देशन करने का विकल्प चुना.