News Nation Logo

Bigg Boss: घर से बेघर होकर Gautam Vig ने घरवालों को लेकर दी अपनी राय ,कहा ये

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 21 Nov 2022, 08:25:41 AM
colors

Bigg Boss: घर से बेघर होकर Gautam Vij ने घरवालों को लेकर दी अपनी राय (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी गौतम विग ने शो को अलविदा कह दिया है. उनके सभी फैंस इस बात से काफी दुखी हैं. साथ ही उन्होंने घर में अपनी शुरुआत से लेकर बेदखली तक पूरे सफर की बात की, और अन्य बातों के बारे में भी बताया. एक्टर ने यह भी बताया कि एमसी स्टेन और शालिन भनोट और शिव ठाकरे के बीच हुई लड़ाई के बारे में उन्होंने क्या महसूस किया. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब लोगों ने लगातार उनसे, उनके खेल पर सवाल उठाए और उन्हें फेक बताया. तो इस बारे में वह क्या मानते हैं, इस पर गौतम ने कहा, 'लोगो का तो काम है बोलना, कुछ तो बोलेंगे ही. नकली होता तो अब बेदखल नहीं होता.' जब उनसे पूछा गया कि अगर वो घर से बेदखल नहीं होते तो कौन होता, तब एक्टर ने एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम लिया. 

आपको बता दें कि, उन्होंने घर में जो लड़ाई हुई उसके बारे में अपनी राय दी और कहा, "मेरी राय है कि यह सिर्फ रात की घटना नहीं थी और पिछले कुछ दिनों का एक बिल्ड अप था, जो उस रात बस फूट पड़ा. निश्चित रूप से एमसी गलत था कि उसने शालिन पर आरोप लगाया, जो सही नहीं था. अगर शालिन ने एमसी को एक सेकंड के लिए नहीं रोका होता, तो वह अब तक अस्पताल में होता."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि शिव को उस कुर्सी को शालिन की ओर क्यों ले जाना पड़ा, वह जो भी करने की कोशिश कर रहा है, वह बहुत स्मार्ट है और वह जानता है कि उसे कहां रुकना है. उसने ऐसा सिर्फ फुटेज लेने और एमसी को दिखाने के लिए किया था. कि मैं आपके और उस सब के समर्थन में हूं."

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Look: शहनाज गिल के इस लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखें फोटोज 

बिग बॉस के घर में हमेशा कुछ ना कुछ ड्रामा चलता रहता है और आने वाले एपिसोड में क्या होगा यह तो वक्त ही बताएगा. 

First Published : 21 Nov 2022, 08:25:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.