logo-image

Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम 2 की कमाई में हुई बढ़ोत्तरी, तोड़े कई रिकॉर्ड

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. 18 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार शुरुआत करी है.

Updated on: 20 Nov 2022, 01:19 PM

New Delhi:

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. 18 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार शुरुआत करी है. साथ ही सिनेमाघरों में फिल्म ने दूसरे दिन के अपने कलेक्शन से कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 ने दूसरे दिन कमाई में जबरदस्त बढ़ोत्तरी दिखाई है. 40% से अधिक की वृद्धि के साथ फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई की है.  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्वीट में फिल्म की टोटल कमाई के बारे में बताया, जो लगभग 36.97 करोड़ रुपए हैं. 'दृश्यम 2' 'ब्रह्मास्त्र' के बाद दूसरी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी कमाई की है. साथ ही अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म  वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है. 

यह भी पढ़ें - Kiren Rijiju Birthday :Union Minister को सलमान ने जन्मदिन पर इस तरह किया विश

फिल्म के बारे में बात करें तो, फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. दृश्यम के पहले पार्ट के बाद सभी जाननां चाहते हैं कि कहानी की अगली कड़ी में आखिर क्या होने वाला है. यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनी है, साथ ही इस फिल्म का निर्देशन अभीशेक पाठक ने किया है. अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन , ईशिता दत्ता , तबु और अक्षय खन्ना जैसे कई एक्टर्स  शामिल हैं.