logo-image

Dono Screening: सनी देओल ने अपने दोनों बेटों संग दिया पोज, ये सितारे भी आए नजर 

Dono Screening: सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म दोनों की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई सारे सितारों को देखा गया.

Updated on: 06 Oct 2023, 12:58 PM

New Delhi:

Dono Screening: सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों आने वाली रोमांटिक ड्रामा दोनों के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह प्रोजेक्ट अनुभवी फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म भी है. दोनों का एक ग्रैंड स्क्रीनिंग कार्यक्रम 5 अक्टूबर, गुरुवार की रात को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों की प्रेजेंस में मुंबई में आयोजित किया गया था. इस इवेंट में प्यारे पिता सनी देओल और बड़े भाई करण देओल को प्रमुख अभिनेता राजवीर देओल के साथ देखा गया. दूसरी ओर, प्रमुख महिला पलोमा ढिल्लों अपनी मां पूनम ढिल्लों और भाई अनमोल ठकेरिया ढिल्लों के साथ पहुंचीं.

करण और राजवीर के साथ पोज देते सनी देओल
गदर 2 स्टार, जिन्होंने दोनों की स्क्रीनिंग इवेंट में ग्रैंड एंट्री की, को रेड कार्पेट पर अपने प्यारे बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ पोज देते देखा गया. सनी देओल नेवी ब्लू ब्लेज़र में बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने काली शर्ट और धूप के चश्मे के साथ पेयर किया था. जहां करण अपने पिता के साथ मैचिंग आउटफिट में दिखे, वहीं राजवीर ने सफेद टी-शर्ट और नीली डेनिम पैंट पहनी, जिसे उन्होंने डार्क ब्लू कलर की जैकेट के साथ पेयर.

मशहूर अभिनेता और सनी देओल के कजिन भाई अभय देओल (Abhay Deol) को दोनों के ग्रैंड स्क्रीनिंग इवेंट में स्टाइल में पहुंचते देखा गया. वह हमेशा की तरह सफेद टी-शर्ट और पैंत की एक जोड़ी में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने डार्क ब्लू कलर की जैकेट और काले चश्मे के साथ पेयर किया था.

यह भी पढ़ें - Vinod Khanna Birthday: हेरा फेरी से लेकर खून पसीना तक, इन फिल्मों में विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने मचाया धमाल 

राजवीर और पलोमा ने टीम  दोनों के साथ दिया पोज
दोनों की मुख्य जोड़ी राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों को फिल्म के स्क्रीनिंग इवेंट में एंटर करने से पहले एक साथ पोज देते देखा गया. पलोमा हाथ से कढ़ाई किए हुए काले लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को वेवी हेयरडू, डेवी मेकअप और स्टेटमेंट डायमंड ज्वैलरी के साथ पूरा किया