News Nation Logo

Blurr first look : Taapsee Pannu ने आंखों पर पट्टी बांधकर लिया ऐसा चैलेंज, करियर पर पड़ेगा असर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2022, 03:01:29 PM
taapsee pannu in blurr

Taapsee Pannu revealed blurr first look (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • तापसी पन्नू ने फिल्म 'ब्लर' से शेयर किया फर्स्ट लुक
  • मिल रहा लोगों का ऐसा रिएक्शन
  • फैंस को है एक्ट्रेस के करियर का डर!

नई दिल्ली:  

'दोबारा' फेम तापसी पन्नू अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसमें 'ब्लर' का नाम भी शामिल है, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी होने वाली है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. आपको बता दें कि तापसी का ये प्रोजेक्ट उनकी बाकी सभी फिल्मों से अलग होने वाला है. क्योंकि इसमें एक्ट्रेस ने करीब आधी फिल्म आंखों पर पट्टी बांधकर शूट की है. ऐसे में फैंस इसके लिए एक्साइटेड भी हैं. साथ ही उनके मन में इसको लेकर डर भी है कि क्या एक्ट्रेस की ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेगी?

यह भी पढ़ें- पैप्स की भीड़ देख Taapsee Pannu की बिगड़ी हालत! वीडियो वायरल

तापसी ने अपना फर्स्ट लुक ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पहले उनकी तस्वीर आती है. फिर सामने ही उनका एक अलग रूप दिखाई पड़ता है, जैसे उनकी परछाई हो. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारी आंखें जो देखती हैं, हमेशा उससे ज्यादा होता है.' इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि इसे 09 दिसम्बर, 2022 को जी5 पर प्रीमियर किया जाएगा. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ साझा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था, "थ्रिलर मेरी फिल्मोग्राफी का एक अहम हिस्सा है और ब्लर एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसके स्क्रीनप्ले और वो स्थिति, जिसमें नायक को फेंका गया है, उसने मुझे किनारे पर रख दिया. यही कारण है कि जब विशाल मेरे पास पहुंचे तो मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए तुरंत हां कर दी."

यह भी पढ़ें- सेक्स लाइफ नहीं है दिलचस्प, इसलिए Karan Johar ने Taapsee Pannu को नहीं बनाया गेस्ट!

उन्होंने आगे बताया, "आंखों पर पट्टी बांधकर लगभग आधी फिल्म शूट करने के बाद मैं वापस अपने घर बहुत सारी यादें और असली चोटें लेकर जा रही हूं, जिसने मेरे नजरिए को और भी ज्यादा महत्व दिया. धारा 375 के बाद मैं वास्तव में अजय सर के साथ काम करने के लिए उत्सुक थी. मुझे उम्मीद है कि ओटीटी ऑडियंस थ्रिल और चिल होने के लिए तैयार है."

First Published : 23 Nov 2022, 02:59:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.