News Nation Logo
Banner

सेक्स लाइफ नहीं है दिलचस्प, इसलिए Karan Johar ने Taapsee Pannu को नहीं बनाया गेस्ट!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Aug 2022, 06:08:26 PM
taapsee pannu

तापसी पन्नू ने कह दी ऐसी बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने गजब के मूवी सेलेक्शन के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. कुछ ऐसी ही बेबाकी उनके हालिया बयान में दिखी है. जब उन्होंने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Taapsee Pannu on Koffee With Karan) में शामिल न होने के पीछे का कारण बताया. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने शो में नामौजूदगी की वजह अपनी सेक्स लाइफ को बताया है. एक्ट्रेस ने क्या बयान (Taapsee Pannu latest statement) दिया है, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि तापसी से ये सवाल उनकी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' (Taapsee Pannu Dobaaraa promotional event) के प्रमोशनल इवेंट के दौरान पूछा गया. जिस दौरान उनके साथ फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी मौजूद थे. एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि उन्हें 'कॉफी विद करण' (Taapsee Pannu Anurag Kashyap) में क्यों नहीं बुलाया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि शो में शामिल होने के लिए उनकी सेक्स लाइफ इंट्रस्टिंग नहीं हैं. तापसी का ये बयान उनके फैंस समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

गौरतलब है कि तापसी के ऐसा कहने के पीछे का कारण शो खुद है. क्योंकि ऐसा देखने को मिला है कि शो के वन एंड ऑन्ली होस्ट करण जौहर अक्सर अपने सेलेब्रिटी गेस्ट्स से उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल पूछते नज़र आए हैं. अभी हाल ही में देखने को मिला था, जब विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ शो में पहुंचे थे. इस दौरान करण ने एक्टर से सवाल किया था कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स (Taapsee Pannu on sex life) कब किया था. जिसका जवाब देने में पहले तो विजय हिचकिचाए, लेकिन फिर एक्टर ने बताया कि उन्होंने कार में सेक्स किया था. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

खैर, बात कर ली जाए तापसी की इस अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' की तो ये अनुराग के साथ उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है. दोनों ने आखिरी बार 2018 में आयी फिल्म 'मनमर्जियां' में साथ काम किया था. जिसके बाद अब ये फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Dobaaraa release date) के लिए तैयार है. जिसमें एक्ट्रेस के साथ पवैल गुलाटी, राहुल भट्ट, सास्वत चटर्जी लीड रोल में रहेंगे. 

First Published : 07 Aug 2022, 06:08:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.