logo-image

Vivek Agnihotri लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रहे ऐसी हरकत : Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कह दिया था कि ऑस्कर के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' नहीं, बल्कि 'आरआरआर' जैसी फिल्में जानी चाहिए. जिस पर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी थी. जिस पर अब अनुराग कश्यप का जवाब आया है.

Updated on: 23 Aug 2022, 08:51 AM

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कह दिया था कि ऑस्कर के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' (Anurag Kashyap on The Kashmir Files) नहीं, बल्कि 'आरआरआर' जैसी फिल्में जानी चाहिए. जिस पर बीते दिनों फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Anurag Kashyap Vivek Agnihotri) का रिएक्शन देखने को मिला था. जिस पर एक बार फिर से अनुराग कश्यप ने जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि विवेक केवल लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं. अनुराग का पूरा बयान क्या है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

अनुराग (Anurag Kashyap interview) ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा, "विवेक अग्निहोत्री लोगों का ध्यान खींचना चाहते थे और वो हो गया. बयान मजाक में दिया गया था. चर्चा आरआरआर और ऑस्कर के बारे में थी. आरआरआर ने सैटर्न अवार्ड्स के लिए 3 नामांकन प्राप्त किए हैं, जो किसी भारतीय फिल्म के साथ कभी नहीं हुआ. विवेक ने 80 मिनट के इंटरव्यू को छोड़ दिया और कश्मीर फाइल्स वाले हिस्से के बारे में ट्वीट किया, क्योंकि उन्हें अटेंशन प्रॉब्लम है. वह बहुत अधिक अटेंशन चाहते हैं. उन्हें लगता है कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. कश्मीर फाइल्स ने उन्हें लाइफ में काफी कुछ दिया. फिर भी उनकी भूख कम नहीं हो रही है. और उसके लिए वह मुझे जितना चाहे गाली दे सकते हैं."

विवेक अग्निहोत्री और द कश्मीर फाइल्स पर बात करते हुए अनुराग (Anurag Kashyap on working with Vivek Agnihotri) ने एक अन्य प्रोजेक्ट के बारे में बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने उनके लिए एक फिल्म लिखी थी. हमने जो लिखा और जो उन्होंने स्क्रिप्ट से बनाया वह बिल्कुल अलग था. उस समय मुझे पता था कि उन्हें फिल्में बनाना नहीं आता. उसके बाद, हमने फिर कभी साथ काम नहीं किया. जब उनकी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' चल रही थी, तो मैंने कहा कि फिल्म को हटाया नहीं जा सकता. क्योंकि यह वास्तव में अच्छा कर रही है. मैंने फिल्म की सराहना की क्योंकि वह योग्य थी. लेकिन आपको अपने जीवन में ईमानदार लोगों की जरूरत है."