News Nation Logo

USA में दिवाली को पब्लिक हॉलिडे किया गया घोषित, Priyanka Chopra ने जताई खुशी

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 23 Oct 2022, 01:06:35 PM
500x300 1482331 p5u07migpriyanka625x30023march22

Priyanka Chopra: USA में दिवाली को पब्लिक हॉलिडे किया गया घोषित (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत का पूरी दुनिया में नाम रोशन किया है. उनको बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी देखा गया है. एक्ट्रेस अब अपने हबी निक जोनस (Nick Jonas) के साथ यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका (USA) में ही रहती हैं. विदेश की धरती में रहकर एक्ट्रेस को घर की बहुत याद आती है और ये उनकी सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर साफ जाहिर होता है. बता  दें कि हाल ही में न्यूयॉर्क शहर के मेयर की घोषणा के बाद प्रियंका बहुत खुश थीं कि दिवाली 2023 से पब्लिक हॉलिडे होगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके अपनी खुशी जताई. 

दरअसल, प्रियंका 13 साल की उम्र में अमेरिका चली गईं थी और उन्होंने कई साल इस घोशणा का इंतजार किया है. इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "इतने सालों के बाद! क्वींस में रहने वाली मेरी टीनेज सेल्फ खुशी के आंसू रो रही है. रिप्रजेंटेशन मायने रखता है! ” प्रियंका ने न्यूटन (Newton), मैसाचुसेट्स  (Massachusetts), सीडर रैपिड्स (Cedar Rapids), आयोवा और क्वींस (Iowa and Queens) और न्यूयॉर्क (New York) के स्कूलों में पढ़ाई की थी. एक्ट्रेस वर्तमान में अमेरिका में रहती है, वह अभी भी हर भारतीय त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मनाती है और अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें शेयर करती हैं.

यह भी पढ़ें - Kantara Controversy: Chetan Ahimsa के खिलाफ दर्ज हुई FIR,‘भूत कोला’ को लेकर बयान पड़ा भारी

आपको बतो दें कि, आज परिणीति चोपड़ा का भी जन्मदिन है, और एक्ट्रेस ने अपनी कजिन एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा (Parineti Chopra) को उनके साथ तस्वीर शेयर करके बधाई दी और लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं, टीशा! इस साल तुम्हे सेलिब्रेट करना मिस कर रही हूं, लव यू". 

First Published : 23 Oct 2022, 01:06:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.