News Nation Logo

Diwali 2022: Kangana Ranaut ने दिवाली के मौके पर घर का मंदिर किया रेनोवेट, शेयर की तस्वीरें

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 23 Oct 2022, 02:37:33 PM
55467y5

Kangana Ranaut ने दिवाली के मौके पर घर का मंदिर किया रेनोवेट (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को अपनी बात निडरता से लोगों तक पहुंचाने के लिए जाना जाता है. कंगना को अपने परिवार और घर से बहुत प्यार है, और आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने घर के रेनोवेटड मंदिर की एक झलक शेयर की है. छोटी दिवाली की पूजा से एक तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने मंदिर की नई सजावट अपने सभी फॉलोअर्स को दिखाई. मंदिर में एक पुजारी के बगल में बैठी कंगना को क्रीम-बेज सूट पहने देखा जा सकता है. उनके सामने एक आसन पर गणेश जी की मूर्ति विराजमान है. उसके बगल में गेंदे के फूलों की माला, कुछ फल और स्टील के बर्तनों में खाना भी था. 

आपको बता दें कि, उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस फेस्टिव सीजन, घर में रेनोवेटेड मंदिर'. इसके अलावा शनिवार रात को कंगना एकता कपूर (Kangana Ranaut) के घर दिवाली पार्टी में शामिल हुईं थी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की एक इनसाइड फोटो भी शेयर की. इसमें एकता के साथ कंगना, अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) और अनीस बज्मी (Anees Bazmee) थे. पार्टी में उनके साथ कंगना की भाभी रितु भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें - USA में दिवाली को पब्लिक हॉलिडे किया गया घोषित, Priyanka Chopra ने जताई खुशी

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. वह थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी (Noti Binodini) की एक और बायोपिक में भी दिखाई देंगी. कंगना की टीम द्वारा शेयर किए गए एक बयान के अनुसार, फिल्म का निर्देशन इक्का-दुक्का (Ikka-Dukka) फिल्म के निर्माता प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) करेंगे.

First Published : 23 Oct 2022, 02:31:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.