logo-image

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को क्यों चुनना पड़ा था अंधविश्वास का रास्ता ?

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप का दर्द साझा किया था, जिसे साझा करते वक्त भी वो रो पड़ी थी. उन्हें ऐसे परेशान देख उनके फैंस भी भावुक हो गए थे.

Updated on: 25 Jan 2022, 10:26 AM

मुंबई:


टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)ने अपने निजी जिंदगी के चलते बहुत कुछ सहा है. जिसकी वजह से वो एक समय पूरी तरह से टूट गई थी. अक्सर वो अपने सेट पर भी परेशान नजर आती थी. उन्हें सबकुछ अजीब सा लगने लगा था. दरअसल, उनकी (Divyanka Tripathi) यह हालत उनके एक्स शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra)की वजह से हुई थी. पूरा सच क्या है ये तो सिर्फ ये दोनों ही जान सकते हैं. एक्ट्रेस (Divyanka Tripathi)अपने एक इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी पर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे.  वैसे अब एक्ट्रेस भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई और बहुत खुश भी हैं. दिव्यांका विवेक दहिया (Vivek Dahiya)संग 2016 में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.  

यह भी जानें -  आखिरी वक्त में शत्रुघ्न सिन्हा ने पकड़ी थी फ्लाइट शादी के लिए, पत्नी को था इस बात का डर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप का दर्द साझा किया था, जिसे साझा करते वक्त भी वो रो पड़ी थी. उन्हें ऐसे परेशान देख उनके फैंस भी भावुक हो गए थे. इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैंने सब कुछ ट्राय किया. अपने रिश्ते को बचाने के लिए क्या आप जानते हैं कि मैं किस हद तक गई? मैं अंधविश्वास तक की राह पर चल पड़ी थी. मैं अजीबोगरीब लोगों से मिलने लगी थी और उनसे पूछती थी क्या किसी ने उस पर (शरद) कुछ किया है? आठ साल बाद ऐसा कैसे हो सकता है? फिर एक ऐसा पॉइंट आया जब मैंने खुद से सवाल किया कि किसी का प्यार पाने के लिए जब मुझे इतना कुछ करना पड़ रहा है तो क्या वो सच में प्यार है? इससे अच्छा तो अकेले रहना है. ये समझने में वक्त लगा कि वो रिश्ता मेरे लिए नहीं था. अंधविश्वास बहुत ही बुरी चीज थी, उसमें कभी नहीं फंसना चाहिए, मैं स्टुपिड थी . उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ लोगो ने उन्हें सपोर्ट भी किया था. हालांकि अब सब बेहतर है.