logo-image

आखिरी वक्त में शत्रुघ्न सिन्हा ने पकड़ी थी फ्लाइट शादी के लिए, पत्नी को था इस बात का डर

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर काफी कुछ कहा है.

Updated on: 25 Jan 2022, 08:51 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)अपने समय के ब्रांड स्टार थे. एक्टर को लेकर कई सारे किस्से मशहूर है. जिसे अगर कोई भी सुने तो उसे ये बात समझ आ जाए कि एक्टर वाकई जोखिम लेने में माहिर हैं. एक्टर की जोड़ी एक समय रीना रॉय (Reena Roy) के साथ खूब मशहूर थी. दोनों की जोड़ी फैंस ने भी खूब प्यार दिया था. कहा तो ये भी जा रहा था कि ये जोड़ी शादी तक करने वाली थी. हालांकि सच क्या है वो पूरी तरह से सामने नहीं आया. लेकिन शायद होनी को कुछ और मंजूर था. तभी इन्हें अलग होना ही पड़ा. हालही में एक्टर का एक किस्से ने खूब जोर पकड़ रखा है. तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा. 

शत्रुघ्न सिन्हा  इंटरव्यू -

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर काफी कुछ कहा है. एक्टर ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि 'मुझपर मेरा एक इमोशन हमेशा हावी रहा और वो था, डर. जब मैं बैचलर था बहुत सुखी था. मगर फिर मेरी लाइफ में ऐसा समय आया जब मुझे चुनना पड़ा. आखिरी वक्त में मैं अपना फैसला बदलने की सोच रहा था. मेरी शादी बॉम्बे में और मैं उस वक्त लंदन में था. मैंने इंडिया आने वाली लास्ट फ्लाइट ली और उसी रात मेरी शादी थी. उस वक्त पूनम को लगा कि शायद मैं बैकआउट कर लूंगा.  वो मेरे लिए हमेशा अच्छी रहीं. मैं ये कह सकता हूं कि अगर इस शादी में कुछ खामियां रहीं तो वो मेरी वजह से होंगी, पूनम की वजह से नहीं'.

यह भी जानें -  फिल्म इंडस्ट्री को लगातार हो रहा है घाटा, लगाई खास पैकेज की गुहार

बता दें, शादी के बाद भी एक्टर के और रीना रॉय के प्यार की खबरे आती रहती थी, जिसपर एक्टर से सवाल पूछा गया था कि 'उन्होंने शादी के बाद रीना से क्यों दूरी नहीं बनाईं?' तब इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने जवाब दिया, 'ऐसा क्यों लगता है कि मैंने रीना को स्पेस नहीं दिया? मिस रीना रॉय अगर सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा की केयर करती रहें तो क्यों कोई ऐतराज करेगा? उनका परिवार हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में रहा. मैं अगर शादीशुदा हूं तो मुझे क्या उन्हें इग्नोर कर देना चाहिए?'