News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

दिव्या दत्ता ने कहा मैं उनमें से नहीं जो कुछ भी कर दूँ

दिव्या दत्ता ने कहा मैं उनमें से नहीं जो कुछ भी कर दूँ

| Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Sep 2021, 04:47:28 PM
e

Divya Dutta (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

 दिव्या दत्ता अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है .,उन्होंने ने पर्दे पर अपने हर किरदार से जान डाली है. चाहे वो सीरियस किरदार हो या चुलबला हर चीज में बखूबी ढल जाती है .एक्ट्रेस की फिल्मों ने खूब तारीफ बटोरी है. दिव्या दत्ता ने अपने  फिल्मीं करियर में  कई शानदार फिल्में की है. साथ ही  फिल्मों  में किये गए अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले . उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया कि आज भी जब वो किसी नए फिल्मों पर काम करती हैं या फिर उसपर कोई चर्चा उनसब से पहले वो  बहुत ज्यादा नर्वस हो जाती हैं. इन सब  बातों को खुद एक्ट्रेस ने साझा किया है .  एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने  कहा कि ‘किसी भी एक्टर -एक्ट्रेस के लिए यह एक रिसल्ट की तरह होता है, क्योंकि हम जिन चीजों पर काम करतें है .और उनपर मेहनत करते है अगर उनके लिए हमें सम्मानित किया जाता है . तो आज भी हम नर्वस हो जाते है. यह होना लाजमी भी है ..

यह भी जानें -क्या हुआ जब शबाना आजमी गिरफ्त हुई जावेद अख्तर के प्यार में ?

इसके साथ ही दिव्या ने शेयर किया की मुझे आज भी फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार दिया जाता है. तो खुशी के साथ -साथ थोड़ा नर्वस फील करती हूं..और मुझे अपनी नर्वसनेस पर गर्व है.इसके साथ उन्होंने  कहा मुझे यह सब एक्सेप्ट करने में कोई शर्म नहीं आती है ..उन्होंने कहा कि मैं अपने काम को लेकर बिल्कुल क्लियर हूं. मैं अपने फिल्मों का प्रेशर सारा खुद पर नहीं लेती हूं .नाहि किसी भी निर्माता के कहने पर कुछ भी करने को तैयार नहीं होती हूं . कभी - कभी तो ऐसे कई निर्माता  है जो फिल्म में कुछ भी करने की मांग करते है .और कहते है कुछ भी करदो साथ ही दिव्या यह भी  कहती है कि मुझे पहले से किए गए किरदारों से ज्यादा कुछ हट करना पसंद करती हूं.और यह सब काफी दिलचस्प भी होता है...उन्होंने यह भी शेयर किया जब वो अपने ही किये किरदार जैसा किरदार दुबारा निभाती है. तो उन्हें घबराहट नहीं होती है. लेकिन उन्हें इन किरदारों को रिपीट करना पसंद नही आता...अगर उनके वर्क फ्रंट की बात कि जाए जो तो वो शीर-कोरमा में नजर आई थी .इसके साथ ही 1994 इश्क में जीना इश्क में काम किया था. और बाद में  वीर-जारा से लेकर वीरगति, इसकी टोपी उसके सर जैसी बड़ी फिल्मों में अपने किरदारों से जान डाला  इन फिल्मों के लिए एक्ट्रेस की खूब सराहना भी की गई थी ..वही एक्ट्रेस की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव है.उनके फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी है .वो अक्सर अपने बुलंद अंदाज के लिए जानी जाती है . किसी भी बात को वो खुलकर रखती है . अपने फैंस के लिए वो कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है. जिसे फैंस चंद मिनटो में लाइक्स और कमेंट्स से भर देते है .फैंस ने उनके हर किरदार को दिलखोल कर अपनाया है . और खूब सारा प्यार भी दिया है ..तभी आज अदाकारा इस मुकाम पर ..उनका यही अंदाज है जो फैंस पसंद करते है..

 

First Published : 18 Sep 2021, 04:47:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो