News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

दिव्या दत्ता ने लॉन्च की ऑडियो बुक, इस किताब पर है आधारित

अपने विचारों को कलमबद्ध करने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहती है कि यह उनकी मां को खोने के दर्द और आघात से निपटने के लिए उनका एक तरीका था

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Apr 2021, 01:42:38 PM
divya

दिव्या दत्ता ने लॉन्च की ऑडियो बुक (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • दिव्या दत्ता ने लॉन्च की ऑडियो बुक
  • दिव्या ने अपनी पहली किताब मी एंड मां का ही ऑडियो संस्करण लॉन्च किया है
  • दिव्या ने अन्य लेखकों की पुस्तकों के लिए वाइस ओवर भी किया है

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के लिए अपनी मां को खोना कितना दर्दनाक था, उनके क्या विचार थे ,इस बारे में उन्होनें अपनी पहली किताब मी एंड मां में उसका जिक्र किया था. अब दिव्या ने उसी किताब का ऑडियो संस्करण लॉन्च किया है. दिव्या ने मीडिया को बताया "ऑडियो बुक मेरी पहली किताब, 'मी एंड मां' के बारे में है. यह मेरी मां के साथ मेरी यात्रा, उनके साथ संस्मरण, बचपन से मेरे जीवन में उनकी उपस्थिति और जब तक वह मेरे साथ थीं, मेरा मतलब है कि वह हमेशा मेरे साथ हैं. उन्होंने मुझे एक अच्छा व्यक्ति, एक अच्छा पेशेवर, और कैसे मैं हर परिस्थिति को हैंडेल कर सकूं यह सब सिखाया."

अपने विचारों को कलमबद्ध करने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहती है कि यह उनकी मां को खोने के दर्द और आघात से निपटने के लिए उनका एक तरीका था.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' फेम अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

वह कहती हैं "मेरा सबसे बड़ा डर मेरी मां को खोना था. जब मैंने उसे जाते हुए देखा, तो मैं इससे निपट नहीं सकी. मैं एक मां के लिए जश्न मनाना चाहती थी, जो एक आदर्श माता-पिता और एक सबसे अच्छी दोस्त थी. मैं यह बताना चाहती थी कि माता-पिता और बच्चे के बीच एक अच्छी साझेदारी बच्चे को वह बना सकती है जो वह है, और मैं इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहती हूं."

वह कहती है "मुझे लगता है कि हमारे जीवन में सब कुछ नियोजित नहीं है. कुछ चीजें बस होती हैं. मैं थोड़ी देर के लिए स्तंभकार रही हूं और मैंने कॉलेज से लिखना शुरु किया था. मैंने कुछ समाचार पत्रों, अपने व्यक्तिगत कॉलमों के लिए लिखना शुरू कर दिया है जिन्हें अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है."

दिव्या ने अन्य लेखकों की पुस्तकों के लिए वाइस ओवर किया है, जिसने उन्हें अपनी पुस्तक के लिए भी ऑडियो संस्करण बनाने के लिए प्रेरित किया.

दिव्या ने कहा "मुझे इस विचार आया था, क्योंकि पिछले साल मैं शोभा डे की पुस्तक के लिए कुछ रिकॉर्ड कर रही थी और मैंने इसका आनंद लिया. मुझे लगा कि यह विचार पाठकों के लिए बहुत अद्भुत है. मैंने सोचा कि जब मैं सभी के लिए रिकॉर्डिंग कर रही हूं, तो क्यों न मैं इसे अपने लिए भी करूं. मेरे प्रकाशक ने भी कहा था कि चलो ऑडियो बुक करते हैं. हर चीज का अपना सही समय होता है. आने वाली ऑडियो बुक बहुत अच्छी है, और लोग भी अभी घर पर हैं,"

First Published : 23 Apr 2021, 01:42:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Divya Dutta